×
विज्ञापन

Rohit Sardana: टीवी के मशहूर एंकर रोहित सरदाना का निधन.पत्रकारिता जगत में शोक की लहर।

विज्ञापन

भारत में बढ़ते कोरोना के असर ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है चारो ओर मौत का मंजर दिखाई दे रहा है। टीवी की दुनिया के मशहूर एंकर रोहित सरदाना अब नहीं रहे। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Rohit Sardana Passes Away)

नई दिल्ली: देश के जाने माने पत्रकार टीवी न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना(Rohit Sardana) का शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।कुछ दिनों पहले वो बीमार पड़े थे और उनकी रिपोर्ट कोरोना(Corona Virus)पॉजिटिव आई थी। लेकिन अभी उनकी रिपोर्ट निगेटिव बताई जा रही है। वहीं कई बड़े पत्रकार रोहित सरदाना(Rohit Sardana)की मौत की वज़ह कोरोना को ही मान रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Corona Virus India: दुनिया में एक दिन में सर्वाधिक संक्रमण के मामले में भारत सबसे ऊपर।

विज्ञापन
विज्ञापन

सीनियर न्यूज़ एंकर राहुल कवल अपने फेसबुक पेज में लिखते हैं कि रोहित(Rohit Sardana)सबसे तेज युवा एंकर थे हिंदी में शानदार कमांड और वाक्यांश की बारी पर सटीक सवाल।

news-details

चालीस वर्षीय रोहित(Rohit Sardana) एक माध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते थे। अपनी मेहनत और काबलियत के  दम से उन्होंने ये मुकाम अर्जित किया था। मध्यप्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार शरद द्विवेदी अपने फेसबुक में लिखते हैं कि 

चालीस साल जाने की उम्र नहीं थी ! कर्तव्य निभाते हुए यह युवा पत्रकार दुनिया छोड़ गया ! एक मध्यमवर्गीय परिवार से आने वाले रोहित छोटे शहरों से आने वाले युवा पत्रकारों के हीरो थे। ई टीवी से आज तक का उनका सफर उनकी प्रतिभा की कहानी खुद कहता है। देश में अब तक कई पत्रकार कोविड की चपेट में आकर काल के गाल में समा गए हैं। मीडिया को ग्लेमर इंडस्ट्री मानने का भ्रम पत्रकारों को वारियर की तरह देखने से शायद रोकता है। लेकिन रोहित आप एक बड़े योद्धा थे। देश भर में हमारे सभी साथी इस समय योद्धाओं की तरह जूझ रहे हैं। रोहित आपको नमन ! 

बताया जा रहा है कि मरने से एक दिन पहले तक रोहित सरदाना सोशल मीडिया में लगातार एक्टिव थे और कोविड(Corona Virus)में लोगों से मदद करने की अपील कर रहे थे। पत्रकारिता जगत में रोहित की मौत से सभी लोग अत्यंत दुःखी हैं। जानकारी के अनुसार दो बेटियों के पिता थे। (Rohit Sardana Passes Away)

मीडिया जगह के साथ साथ देश के अधिकतर राजनेताओं ने उनकी मौत पर दुःख जताते हुए कहा है कि रोहित की मौत मीडिया जगह के लिए अपूर्णीय क्षति है।

news-details

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।