×
विज्ञापन

Delhi Lockdown:दिल्ली में लगा लॉकडाउन इसदिन तक रहेंगी पाबंदियां.शराब के लिए लगी लंबी लाइन।

विज्ञापन

दिल्ली(Delhi Lockdown) में बढ़ते कोरोना(Corona Virus)के मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज रात 10 बजे से अगले सोमवार को सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Delhi Lockdown News)

Delhi Lockdown: दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक हप्ते के लिए दिल्ली में छोटा लॉकडाउन लगाने की बात कही है यह आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। प्रेसवार्ता के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा दिल्ली में एक दिन 25 हज़ार से ज्यादा के मामले आने के बाद स्थितियां बिगड़ने के आसार लग रहे हैं जिसको घ्यान में रखते हुए ये फैसला मजबूरी में लिया गया है। (Delhi weekend Curfew   Guidelines)

ये भी पढ़ें- Fatehpur News Corona Updates: फ़तेहपुर में शहर से लेकर गांव तक फैला कोरोना का संक्रमण.हो रही केवल कागज़ी कार्रवाई।

विज्ञापन
विज्ञापन

आपको बतादें कि दिल्ली के लगातार बिगड़ते हालात को देखते हुए मुख्यमंत्री ने दिल्ली के राज्यपाल अनिल बैजल(Anil Baijal lieutenant governor)के साथ वार्ता करने के बाद लॉकडाउन का फैसला किया है।इस दौरान जरूरी सेवाओ को छोड़कर सभी चीजें बंद रहेंगी जिन चीजों के लिए छूट दी गई है उसके लिए पास जारी किए जाएंगे।

प्रवासी मजदूरों से की अपील..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvindra kejriwal)ने दिल्ली में रह रहे प्रवासी मजदूरों से हाँथ जोड़कर अपील की है कि इस छोटे से लॉकडाउन के दौरान वो लोग दिल्ली छोड़कर न जाएं जिससे पहले की तरह विकट परिस्थिति बने उन्होंने कहा मुझे आशा है कि इस लॉकडाउन के बाद हमें दोबारा इसे लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। (Delhi Lockdown)

news-details

दिल्ली में शराब के लिए लगी लंबी लाइन

दिल्ली में लॉकडाउन के पहले शराब के लिए लगी भीड़..

दिल्ली(Delhi lockdown)की ख़बर सुनने के बाद बाजारों में जरूरी सामान के साथ-साथ शराब खरीदने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग रही है।एक हप्ते के लिए लगाए जा रहे इस लॉकडाउन को सुनने के बाद शराब के शौकीन लोगों अपने आस पास के वाइन शॉप पहुँच कर बड़ी मात्रा में शराब को खरीद कर रह रहे हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।