×
विज्ञापन

टीवी बहस के दौरान तनातनी.पत्रकार रुबिका लियाक़त को आप नेता संजय सिंह ने मोदी औऱ अडानी की..

विज्ञापन

समाचार टीवी चैनल पर जारी बहस के दौरान आप नेता संजय सिंह औऱ पत्रकार व एंकर रुबिका लियाक़त के बीच जमकर बहस हो गई..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:कृषि कानूनों को लेकर इन दिनों घमासान मचा हुआ है।किसान लगातार धरने पर हैं।किसानों को विपक्षी दलों का भी समर्थन मिल रहा है।वहीं सरकार इन कानूनों को किसानों के हित के रूप में प्रस्तुत कर रही है।समाचार टीवी चैनलों पर भी प्राइम टाइम पर इस मुद्दे को लेकर हर रोज डिबेट्स हो रहीं हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

इसी क्रम में समाचार चैनल एबीपी न्यूज़ पर शुक्रवार (दिसंबर 18, 2020) शाम पाँच बजे कृषि कानूनों को लेकर चल रही बहस में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और न्यूज़ चैनल की पत्रकार रुबिका लियाकत के बीच जमकर बहस हो गई।औऱ देखते ही देखते बहस तनातनी में बदल गई।बहस के बीच संजय सिंह ने रुबिका लियाक़त को मोदी और अडानी का गुलाम कह दिया औऱ कहा कि आप लोग अडानी औऱ मोदी की ग़ुलामी कर रहीं हैं।

ये भी पढ़ें- हाथरस कांड:नहीं बचेंगे हाथरस के दरिंदे..सीबीआई ने दाख़िल की चार्जशीट.!

रुबिका लियाक़त ने भी संजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा कि वह किसकी गोद मे बैठे हुए हैं।उन्होंने अपने चैनल को बिका हुआ बताने पर सख़्त आपत्ति जताते हुए संजय सिंह को जमकर फटकार लगाई और माफी मांगने के लिए कहा लेक़िन संजय सिंह अपनी बात पर अड़े रहे औऱ रुबिका को गुलाम बताते रहे।

विज्ञापन
विज्ञापन

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।