×
विज्ञापन

Fatehpur Looteri Dulhan : फतेहपुर लुटेरी दुल्हन गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार दुल्हन फ़रार जानें पूरा मामला

विज्ञापन

फतेहपुर की लुटेरी दुल्हन ( Fatehpur Looteri Dulhan Gang ) के तीन साथी सोमवार को गिरफ्तार हो गए हैं.पुलिस ने कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है. गैंग की सरगना ( दुल्हन ) फिलहाल फ़रार है, उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

Fatehpur News : शादी रचाने के बाद जेवर औऱ नगदी लेकर फरार हुई दुल्हन के तीन साथियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.इनमें दो महिला औऱ एक पुरुष शामिल हैं. हालांकि इस गैंग की सरगना अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है.

विज्ञापन
विज्ञापन

क्या है पूरा मामला..

यह घटना बिंदकी कस्बे की है.हरियाणा के करनाल शहर निवासी प्रमोद कुमार 29 सितंबर को शादी करने के लिए बिंदकी आए हुए थे.जिस युवती से प्रमोद कुमार शादी कर रहे थे उससे परिचय फेसबुक पर हुआ था,इसके बाद दोनों फोन पर भी बात करने लगे थे, बात शादी तक पहुँचीं तो 29 सितंबर की तारीख़ तय हुई, प्रमोद अपने परिवारीजनों के साथ तय कार्यक्रम के मुताबिक बिंदकी पहुँच गए.

एक होटल में शादी समारोह सम्पन्न हुआ. इसके बाद दुल्हन बनी युवती मौसी से मिलने का बहाना कर वहां से भाग गई, औऱ अपने साथ जेवर, नकदी सहित प्रमोद कुमार को कई लाख की चपत लगा गई.

प्रमोद कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस ने सोमवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया. कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र के बचनीपुर निवासी हरीबाबू विश्वकर्मा उर्फ हरिनारायण, बचनीपुर निवासी इंद्रराज की पुत्री सुखरानी, जाफरगंज थाना क्षेत्र के रायपुर गांव निवासी बूंदीलाल निषाद की पत्नी पिंकी निषाद को पकड़ा है.

कोतवाल ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि दुल्हन ( Fatehpur Looteri Dulhan ) बनी युवती का असली नाम राजा है वह बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र के राजापुर के पचरौड़ा गांव की निवासिनी है. वह गैंग की मास्टरमाइंड है. वही युवकों को शादी के जाल में फंसाती है.यह सारे लोग जागरण मंडली में गाने-बजाने का काम करते हैं.

ये भी पढ़ें- Fatehpur News : फतेहपुर में भी मैनपुरी जैसी घटना मंचन के दौरान हनुमान बने कलाकार की अचानक मौत

ये भी पढ़ें- Tractor Trolly Ban In UP News : सीएम योगी के निर्देश के बाद परिवहन विभाग ने जारी किया आदेश ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवारियां ढोना मना

ये भी पढ़ें- Fatehpur Accident Today : फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा माँ बेटी को ट्रक ने कुचला भाई घायल


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।