×
विज्ञापन

फ़तेहपुर:समाप्त हुआ जिले में चल रहा अतिक्रमण हटाओ अभियान.. सदर विधायक कोतवाली गेट पर लेटे..!

विज्ञापन

बुधवार देर शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के चौक चौराहे पर अतिक्रमण हटाने गई टीम पर व्यापारियों ने पथराव कर दिया..उसके बाद क्या हुआ पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक्सक्लुसिव रिपोर्ट..

फ़तेहपुर: आखिरकार सत्त्ता के दबाव में डीएम आञ्जनेय कुमार ने भी अपने कदम भी पीछे ले लिए औऱ एक बार फ़िर सत्ता ने दिखा दिया कि ग़लत अथवा सही कुछ भी हो मगर जो विधायक,मंत्री या सांसद कहेंगे उसी को सौ फीसदी सही माना जाएगा।
ताज़ा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के चौक का है जहाँ बुधवार शाम अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया।हमले के चलते अतिक्रमण टीम को उल्टे पैरों भागना पड़ा हमले में दो जेसीबी व एक बोलेरो क्षतिग्रस्त हो गई थी इसके बाद चौक में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया था।इधर चौक में हुए बवाल को लेकर सदर विधायक विक्रम सिंह अपने समर्थकों सहित कोतवाली में आ पहुंचे।विधायक के कोतवाली पहुंचने के साथ ही देखते देखते सदर कोतवाली में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

कोतवाली परिसर में व्यापारी व अपने समर्थकों के साथ विधायक विक्रम सिंह अतिक्रमण अभियान को तत्काल प्रभाव से बन्द कराने के लिए आंदोलित रहे।देर रात तक कोई निर्णय न होता देख विक्रम सिंह ने अपने समर्थकों सहित कोतवाली गेट पर ही लेटकर धरना देने लगे।

युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए विक्रम सिंह ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिले के कुछ एक प्रशासनिक अधिकारी अतिक्रमण के नाम पर चंद बड़े व्यापारी दलालों के साथ मिलकर ग़रीब व्यक्ति से भारी धन की उगाही कर रहें हैं जिसके चलते हमारी भाजपा सरकार पर बट्टा लग रहा है उन्होंने कहा कि हम किसी अधिकारी के द्वारा गरीबों का शोषण होता नहीं देख सकते हैं इसके लिए मुझे चाहे रातों दिन कोतवाली गेट पर बैठना पड़े।
इधर इस पूरे मामले पर जिलाधिकारी आञ्जनेय कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिले में चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान को पूरी तरह से समाप्त कर दिया गया है।
इधर पूरे जिले में अतिक्रमण समाप्त होने की घोषणा से लोगो मे कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।