×
विज्ञापन

Fatehpur Crime News: फतेहपुर डीएम,एसपी आवास के बीच डकैती फ्लिपकार्ट ऑफिस से बंदूक की नोंक पर 18 लाख ले भागे बदमाश

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बदमाशों ने डीएम एसपी आवास के बीच से डकैती की वारदात को अंजाम दिया है.फ्लिपकार्ट के ऑफिस में घुसकर बंदूक की नोक के बल पर 18 लाख से अधिक रुपए लेकर फरार हो गए. पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Fatehpur Crime News Robbery In Fatehpur Flipkart Office)

Fatehpur Crime News: यूपी के फतेहपुर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं की उन्हें किसी का खौफ नहीं रहा. स्वतंत्रता दिवस के दिन डीएम और एसपी आवास के बीच से 18 लाख 81 हज़ार रुपए लूट कर बदमाशों ने खुलेआम डकैती की घटना को अंजाम दिया. मामला सोमवार रात करीब दस बजे का है जब फ्लिपकार्ट ऑफिस के वर्कर अपना काम खत्म करने के बाद कैश की पैकिंग कर रहे थे तभी बाइक सवार तीन से चार लोग ऑफिस में अचानक घुस गए और वर्कर के ऊपर सीधे तमंचा तान दिया. बंदूक के डर से उन्होंने सारा कैश उन बदमाशों को दे दिया जिसे लेकर वो रफूचक्कर हो गए. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया (Fatehpur Crime News Robbery In Fatehpur Flipkart Office)

विज्ञापन
विज्ञापन

मीडिया को जानकारी देते हुए एजेंसी के मैनेजर विकास ने बताया कि वह लोग काम खत्म करके सामान और कैश की पैकिंग कर रहे थे तभी बाइक सवार तीन से चार लोग अचानक ऑफिस में घुस आए और कुछ लोग बाहर थे. बदमाशों ने सीधे तमंचा तान दिया. गोली मारने की धमकी देकर उनसे सारा कैश लूट लिया और भाग निकले. विकास ने तुरंत 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी. डीएम और एसपी आवास के पास लगभग 19 लाख की बड़ी डकैती की सूचना मिलते एसपी राजेश कुमार सिंह, सीओ सिटी दिनेश चंद्र मिश्रा, सहित भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया की इस घटना की सीसीटीवी के माध्यम से जांच की जा रही है उसके बाद एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. (Fatehpur Crime News Robbery In Fatehpur Flipkart Office)

ये भी पढ़ें- UP Terrorist Saifulla: तालिबानी कट्टरता को पसंद करता है 19 साल का सैफुल्ला नुपुर शर्मा की हत्या की थी साजिश,भारत को गजवा-ए-हिंद बनाना था मकसद बोला हदीस में लिखा है,जाने कैसी कट्टर सोच का है हबीबुल

ये भी पढ़ें- Fatehpur Terrorist Saifulla Arrested: शिक्षक का बेटा कैसे बन गया आतंकी? बच्चों को तालीम देते समय करता था ब्रेनवाश जाने हबीबुल इस्लाम सैफुल्ला की पूरी कहानी


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।