×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:गाँव में घूम रहा टाइगर.दहशत में ग्रामीण.!

विज्ञापन

फर्रुखाबाद ज़िले के उदयपुर गाँव में टाइगर(बाघ) घूम रहा है, जिससे इलाक़े के लोगों में दहशत फ़ैली हुई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:बीते 20 दिनों से दहशत का पर्याय बने  जंगली जानवर की पहचान टाइगर के रूप में हुई है।कल देर रात टाइगर की दहाड़ से गांव में दहशत फैल गई लोगों ने घरों से हवाई फायर किये।tiger in farrukhabad

बता दें कि उदयपुर गांव के खेतों में टाइगर के छिपे होने से दहशत फ़ैली हुई है।टाइगर से ग्रामीण खासे घबराए हुए हैं।कानपुर से आई वन विभाग के अधिकारियों ने जंगली जानवर की निगरानी के लिए उदयपुर गाँव के आस-पास 25 ट्रेस कैमरे पीलीभीत टाइगर रिजर्व से लाकर लगाये गये थे।Farrukhabad news

उदयपुर तालाब के निकट लगे 09 नम्बर कैमरे में बीती शाम 6:46 मिनट पर टाइगर कैद हो गया। लेकिन अभी तक वन विभाग की पकड़ से बाहर है।टाइगर (बाघ) की पुष्टि होंने से वन विभाग के अफसरों में खलबली है।

ग्रामीणों नें टाइगर देखा तो उस पर फायरिंग भी की| जानकारी होनें पर वन विभाग टीम नें सुबह से ही क्षेत्र की निगरानी शुरू कर दी है।इस मामले में मुख्य वन संरक्षक मंडल कानपुर के. के. सिंह ने बताया कि कैमरे में टाइगर कैद हुआ है।उसे पकड़ने के लिए कानपुर और लखनऊ से टीम बुलायी जायेगी।जल्द ही टाइगर को पकड़ लिया जायेगा।

ग्रमीणों का आरोप है कि कि वन विभाग वाले आते हैं और खानापूर्ति करके पिकनिक मना कर चले जाते हैं दहशत में हम लोग हैं ना पर खेत पर जा पा रहे हैं और ना ही कोई काम कर पा रहे हैं प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।