×
विज्ञापन

यूपी की राजनीति में 'आप' की एंट्री.2022 में पार्टी लड़ेगी चुनाव.केजरीवाल ने किया ऐलान.!

विज्ञापन

यूपी की राजनीति में एक और दल की एंट्री का औपचारिक ऐलान मंगलवार को हो गया.आम आदमी पार्टी यूपी में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी इसकी घोषणा पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की तरफ़ से कर दी गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

नई दिल्ली:यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी भी अपने प्रत्याशी उतारेगी इसका औपचारिक ऐलान मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल (arvind kejariwal) की तरफ़ से कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- यूपी पंचायत चुनाव:सीएम योगी के निर्देश के बाद हलचल बढ़ी.जल्द जारी हो सकता है आरक्षण.!

विज्ञापन
विज्ञापन

ग़ौरतलब है पिछले काफ़ी समय से आम आदमी पार्टी यूपी की राजनीति में अपना फ़ोकस किए हुए है।राज्ससभा सांसद संजय सिंह को पार्टी ने प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया है।वह लगातार यूपी के जनपदों का दौरा कर पार्टी के संगठन को बढाने में लगे हुए हैं।साथ ही संजय सिंह (sanjay singh )की तरफ़ से लगातार यूपी के सीएम योगी (yogi adityanath)आदित्यनाथ के खिलाफ क़ानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार आदि के मुद्दे पर घेरा जा रहा है।आज पार्टी की तरफ से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ ही यूपी की राजनीति औऱ भी दिलचस्प हो गई है।

ये भी पढ़ें- फतेहपुर:पूर्व प्रधान हत्याकांड-राजनीतिक षड्यंत्र में उलझ गई हत्या की गुत्थी..साध्वी की चौखट पर पहुँचे सैकड़ों ग्रामीण..!

विज्ञापन
विज्ञापन

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि- "अन्ना आंदोलन से हमने पार्टी बनाई, सपने में भी नहीं सोचा था कि देश की जनता से हमें इतना प्यार मिलेगा।8 वर्षों में हमने दिल्ली में 3 बार सरकार बनाई, पंजाब में मुख्य विपक्षी दल बने। आज मैं ऐलान करता हूँ कि 2022 में हम UP में भी चुनाव लड़ेंगे।"


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।