×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में बहुत तेज़ हो गई है रफ़्तार..पिछले दो दिनों में 25 नए केस..एक की मौत..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना की रफ़्तार अब बहुत तेज़ हो गई है।हर रोज़ बड़ी संख्या में कोरोना के केस सामने आ रहे हैं..मंगलवार को 13 नए कोरोना मरीज़ो की पुष्टि हुई है..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:जनपद में कोरोना के केसों में हो रही बेतहाशा वृद्धि से ज़िले में सनसनी फैली हुई है।हर रोज़ बड़ी मात्रा में कोरोना के मरीज़ बढ़ रहे हैं।मंगलवार को जनपद में 13 नए कोरोना पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई।इसके पहले सोमवार को 12 नए केस सामने आए थे।दो दिनों के अंदर कुल 25 नए केस सामने आने के बाद हड़कम्प मचा हुआ है।इस बीच एक महिला की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत भी हो गई है।जिसकी पुष्टि डीएम द्वारा की गई है।

ये भी पढ़ें-UP:मेडिकल एशोसिएशन के अध्यक्ष की कोरोना से मौत..!

डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार मंगलवार को शहर क्षेत्र के मसवानी निवासी दो व्यक्ति, सिविल कोर्ट परिसर में तैनात एक महिला कर्मी, कटरा अब्दुलगनी निवासी एक व्यक्ति कोरोना पाज़िटिव निकले हैं।

ग्रामीण इलाकों की बात करें तो खजुहा (प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास ) निवासी एक महिला, जीटी रोड पूर्वी बाईपास ब्लाक ऐरायां थाना खागा निवासी एक व्यक्ति, लोहाई बाजार थाना खागा निवासी एक व्यक्ति, ब्राह्मण टोला थाना खागा निवासी एक व्यक्ति, ग्राम ब्राह्मणपुर थाना ललौली, ब्लाक अशोथर निवासी एक व्यक्ति, प्रेमनगर थाना सुल्तानपुर घोष निवासी एक व्यक्ति, ग्राम खदरा थाना औंग निवासी दो महिला कोरोना पाज़िटिव निकले हैं।

डीएम ने जानकारी देते हुए बताया है कि ग्राम रानीपुर थाना मलवां निवासी एक महिला की उपचार के दौरान कानपुर में 13 जुलाई को मौत हो गई है।मृतक महिला की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार को पाज़िटिव आई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-8721

कुल प्राप्त रिपोर्ट-7675

कुल कोरोना पाज़िटिव-242

कुल एक्टिव केस-87

अब तक डिस्चार्ज हुए-154


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।