×
विज्ञापन

कोरोना:शाम को तीन और पॉज़िटिव व्यक्तियों की पुष्टि..रविवार को मिले कुल पाँच नए संक्रमित..!

विज्ञापन

रविवार शाम ज़िले में तीन नए कोरोना पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है..इस तरह आज कुल पाँच नए मामले आए हैं..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:रविवार शाम डीएम ने तीन नए पाज़िटिव केसों की पुष्टि की है।इसके पहले दोपहर में दो नए मामले आये थे।इस तरह जनपद में रविवार को कुल पाँच नए मामले सामने आए हैं।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में रविवार को दो और लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है..!

डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार हँसवा विकास खण्ड के अतरहा गाँव में रहने वाला एक व्यक्ति,एक व्यक्ति ग्राम काँछि का पुरवा (लालीपुर) ब्लाक भिटौरा व एक व्यक्ति सुजानपुर ब्लाक असोथर में संक्रमित मिले हैं।यह तीनों नए कोरोना संक्रमित हाल ही में महाराष्ट्र प्रान्त से लौटे हैं।तीनों गाँवो को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया गया है।

रविवार दोपहर डीएम द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया था कि तेलयानी ब्लाक के कोराई गाँव में और ऐराया ब्लाक के छीमी पुरइन गाँव में नए संक्रमित मिले हैं।

ये भी पढ़े-फ़तेहपुर:प्रचंड गर्मी से जनजीवन बेहाल..44 पर पहुंचा पारा..कब तक मिलेगी राहत.!

शाम को तीन और नए मामले आने के बाद ज़िले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है।जिसमें 8 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं।जबकि 30 एक्टिव केस हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।