×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में पति पत्नी और बच्चे सहित शनिवार को मिले चार नए पाज़िटिव..आँकड़ा पहुँचा 96..!

विज्ञापन

ज़िले में शनिवार को चार नए मरीज़ मिलने से आँकड़ा 96 पर पहुँच गया है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है।हर दिन के साथ आंकड़ा तेज़ी के साथ बढ़ता जा रहा है।शनिवार को चार और नए संक्रमित मरीज़ो की पुष्टि हुई है।जिसके बाद कोरोना के कुल मामलों की संख्या 96 पहुँच गई है।

ये भी पढ़े-कोरोना की चपेट में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफ़रीदी..हालत गम्भीर..!

डीएम द्वारा दी गई सूचना के अनुसार ग्राम मंगेरमऊ थाना व ब्लाक हथगाम निवासी एक व्यक्ति व ग्राम  बुढनंदा ब्लाक अमौली थाना चांदपुर के तीन व्यक्ति कोरोना पाज़िटिव मिले हैं।उपरोक्त दोनों गाँव को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-क्या फ़िर से हो जाएगा सम्पूर्ण लॉकडाउन..पीएम मोदी इस दिन करेंगे मुख्यमंत्रियो के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए बात..!

जानकारी के अनुसार अमौली ब्लाक के बुढ़न्दा गाँव में संक्रमित मिले तीन पति,पत्नी और उनका बच्चा है।यह परिवार दिल्ली में रहता था।बीते 9 जून को तीनों एक निजी गाड़ी से गाँव पहुँचे थे।नज़दीक स्वास्थ्य केंद्र में स्क्रीनिंग कराई तो डॉक्टरों ने सैम्पल के लिए नेवलापुर क्वारन्टीन सेंटर भेज दिया।तीनो की रिपोर्ट शनिवार को पाज़िटिव आई है।

शनिवार को कुल 45 सैम्पलों की जाँच रिपोर्ट प्राप्त हुई थी जिनमें से 4 पाज़िटिव मिले हैं।ज़िले में इस वक्त एक्टिव मरीज़ो की संख्या 48 है।शेष 48 डिस्चार्ज होकर घर जा चुके हैं।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़.

कुल लिए गए सैम्पल-3025

कुल प्राप्त रिपोर्ट-2715

शनिवार को प्राप्त कुल रिपोर्ट-45

शनिवार को कुल पाज़िटिव-04

कुल कोरोना पाज़िटिव-96

कोरोना एक्टिव केसों की संख्या-48

अब तक हुए डिस्चार्ज-48


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।