×
विज्ञापन

कोरोना:बुधवार को मिला एक नया पाज़िटिव..अब तक चार हुए ठीक..!

विज्ञापन

बुधवार को ज़िले में एक और कोरोना पाज़िटिव व्यक्ति की पुष्टि हुई है.कोरोना के कुल मामलों की संख्या 24 पहुँच गई है.पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:बुधवार को भी कोरोना का एक नया केस सामने आया है।तेलियानी विकास खण्ड के नेवलापुर का एक व्यक्ति को जो सूरत गुजरात प्रान्त से वापस लौटा है।उसकी रिपोर्ट बुधवार को पाज़िटिव प्राप्त हुई है।

ये भी पढ़े-क्वारंटाइन सेंटर में रात भर चला रंगारंग कार्यक्रम..अश्लील गानों में बालाओं के लगते रहे ठुमके..!

डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार बुधवार को कुल 69 जाँच रिपोर्ट पाप्त हुई हैं, जिनमें एक रिपोर्ट पाजिटिव तथा शेष नेगेटिव आई हैं।

ज़िले के लिए सबसे बड़ी राहत की खबर यह है कि सरकारी आंकड़ों के अनुसार अब तक ज़िले में मिले कुल 24 कोरोना मरीज़ो में से 4 लोग पूरी तरह से ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट चुके हैं।जिसके बाद ज़िले में कुल एक्टिव केसों की संख्या 20 रह गई है।

ये भी पढ़े-कोरोना-फतेहपुर:ग्यारह की लिस्ट में दो पुलिस कर्मी भी थे पॉज़िटिव..मंगलवार को तीन औऱ निकले..23 पहुँची संख्या..!

बुधवार को नेवलापुर में कोरोना पाजीटिव मरीज़ की पुष्टि होने के बाद गाँव को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया गया है।तत्काल प्रभाव से उक्त गाँव में कंटेन्मेंट जोन वाले नियम लागू हो गए हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।