×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में नौ नए पाज़िटिव..ज़िले का एक निजी नर्सिंग होम कंटेनमेंट घोषित..!

विज्ञापन

शनिवार को ज़िले में कोरोना के नौ नए पाज़िटिव केस मिले..एक केस शहर के एक बड़े निजी नर्सिंग होम में निकलने के बाद उसे कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है।शनिवार को प्राप्त हुई रिपोर्ट में 9 लोग कोरोना संक्रमित निकलें हैं।एक पाज़िटिव केस शहर क्षेत्र में स्थित एक बड़े नर्सिंग होम में निकलने से उसे कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-15 अगस्त 2020:पीएम मोदी के सम्बोधन की कुछ ख़ास बातें जो आपको जाननी चाहिए..!

अन्य पाज़िटिव केस पुलिस लाइन, थाना कोतवाली, आवास विकास, ग्राम बिलवर मलवां, अल्लीपुर हथगाम, यादगारपुर कंसपुर गुगौली चौडगरा,रेवाड़ी बुजुर्ग मलवां और कस्बा जहानाबाद में एक एक लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।

राम सनेही मेमोरियल हॉस्पिटल कंटेन्मेंट घोषित

शहर में स्थित निजी नर्सिंग होम रामसनेही मेमोरियल हॉस्पिटल निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट शनिवार को पाज़िटिव आने के बाद डीएम ने अस्पताल को कंटेन्मेंट एरिया घोषित कर दिया है।डीएम द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के अनुसार सम्बंधित अधिकारियों कर्मचारियों को निर्देश दिया गया है कि कंटेन्मेंट एरिया में शासन द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन कराया जाए।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-15032

कुल प्राप्त रिपोर्ट-13619

कुल कोरोना पाज़िटिव-849

एक्टिव केस-242

अब तक डिस्चार्ज-549

कुल मौत-12


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।