×
विज्ञापन

कोरोना:हमीरपुर में कोरोना से तीसरी मौत..इस क़स्बे में फ़ैला है सबसे अधिक संक्रमण..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना का संक्रमण खतरनाक स्तर पर पहुँच गया है..ज़िले में कोरोना से तीसरी मौत हो चुकी है..लोगों में दहशत फैली हुई है...पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

हमीरपुर:ज़िले में कोरोना की रफ़्तार खतरनाक तरीक़े से तेज़ हो गई है।मंगलवार को ज़िले के लिए एक और बुरी ख़बर सामने आई।कोरोना संक्रमित एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की इलाज़ के दौरान झाँसी में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार ज़िले में कोरोना संक्रमण से जुड़ी हुई यह तीसरी मौत है।ज़िले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 94 है।हालांकि इनमें से 65 लोग अस्पताल से ठीक होकर डिस्चार्ज भी हो चुके हैं।

कोरोना का केंद्र बना राठ कस्बा..

ज़िले का राठ कस्बा कोरोना का केंद्र बन चुका है।अब तक ज़िले में कोरोना से हुई तीनों मौतें राठ क़स्बे से ही सम्बंधित हैं।इतना ही नहीं ज़िले के कुल 94 कोरोना संक्रमितों में से 34 संक्रमित राठ क़स्बे से हैं।क़स्बे के अधिकांश मोहल्लों में कोरोना संक्रमण फैला हुआ है।

ये भी पढ़े-UP:हमीरपुर से बड़ी ख़बर..पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़.जारी..ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंज उठा इलाक़ा..!

जानकारों का मानना है कि क़स्बे में लॉकडाउन की सख्त ज़रूरत है।यदि सख़्ती वाला लॉकडाउन क़स्बे में नहीं लगाया गया तो आने वाले दिनों में स्थित और भी भयावह हो सकती है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।