×
विज्ञापन

Baba Ramdev Controversy: अब ज्योतिष पर बाबा का विवादित बयान

विज्ञापन

एलोपैथी पर बाबा रामदेव का विवाद अभी चल ही रहा था कि उन्होंने भारतीय ज्योतिष औऱ ज्योतिषाचार्यों पर विवादित बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. Baba ramdev new controversy astrology

Baba Ramdev Controversy: योगगुरु से व्यापारी बने बाबा रामदेव का विवाद थमता नज़र नहीं आ रहा है।एलोपैथी पर लगातार विवादित टिप्पणी कर डॉक्टरों के निशाने पर आए बाबा ने अब नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।उन्होंने ज्योतिष और ज्योतिषाचार्यों पर अब विवादित बयान दे दिया है।baba ramdev controversy baba controversial statement on astrology now baba ramdev news

विज्ञापन
विज्ञापन

योग शिविर में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ज्योतिषी काल, घड़ी, मुहूर्त के नाम पर बहकाते रहते हैं।यह भी पूरे एक लाख करोड़ की इंडस्ट्री है। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी ज्योतिष यह नहीं बता पाया कि कोरोना आने वाला है औऱ उसके बाद ब्लैक फंगस आने वाला है।
जब मोदी जी ने पांच सौ और एक हजार के नोट बंद किए तो किसी को पता नहीं चला।

बाबा ने आगे यह भी कहा कि किसी ज्योतिष ने यह भी नहीं बताया कि कोरोना का इलाज़ बाबा रामदेव कोरोनिल से करने वाले हैं।

बीते दिन पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि कोरोना के इलाज में कारगर कोरोनिल के बाद पतंजलि जल्द ही बाजार में ब्लैक फंगस की दवा उतारेगी। ब्लैक फंगस की दवा बनाने का काम पतंजलि रिसर्च सेंटर में तेजी से चल रहा है।

ये भी पढ़ें- Ram Dev Controversy: बाबा रामदेव को हाईकोर्ट का नोटिस डॉक्टरों को मिली फटकार

ये भी पढ़ें- UP Weather News: फतेहपुर सहित यूपी के 20 जिलों में आँधी पानी का अलर्ट


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।