Whale Viral Video : मृत हाल में 25 फीट लंबी दुर्लभ व्हेल मछली मिली समुद्र किनारे, लोग लेने लगे सेल्फी

आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम में समुद्र किनारे 25 फीट लंबी व्हेल मछली देखी गयी.व्हेल मछली देखे जाने की सूचना आग की तरह फैल गई. आसपास लोग मछली के पास पहुंचकर सेल्फियां लेने लगे.हालांकि मछली मृत हालत में मिली थी.फिलहाल इस दुर्लभ मछली के साथ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Whale Viral Video : मृत हाल में 25 फीट लंबी दुर्लभ व्हेल मछली मिली समुद्र किनारे, लोग लेने लगे सेल्फी
आंध्र प्रदेश में समुद्र किनारे मृत हाल में पड़ी मिली 25 फीट लंबी व्हेल

हाईलाइट्स

  • आंध्रप्रदेश में श्रीकाकुलम में समुद्र किनारे दुर्लभ व्हेल मछली देंखने उमड़ी भीड़
  • मृत हाल में मिली व्हेल ,25 फीट लंबी, 5 टन वजनी है ये मछली
  • लोगों ने मृत व्हेल के साथ ली सेल्फी,वीडियो हुआ वायरल

25 feet long whale fish found dead : समुद्र का सबसे बड़ा जीव जिसे व्हेल फिश कहा जाता है.देखने में कई फिट लंबी और भारी भरकम होती है.यह मछली समुद्र में ही पायी जाती है.कुछ इसी तरह आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम में भी देखने को मिला.समुद्र से बहकर मृत हाल में यह दुर्लभ व्हेल मछली जो 25 फिट लंबी 5 टन वजनी के करीब अचानक समुद्र के किनारे आ गयी.नीली रंग की विशालकाय व्हेल को देखने वालों की भीड़ जुट गई.देखते ही देखते यह मामला चर्चा का विषय बन गयाहै.जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

समुद्र किनारे मृत हाल में 25 फिट लंबी व्हेल फिश देख मचा हड़कम्प

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम स्थित समुद्र किनारे एक विशालकाय व्हेल फिश देखे जाने के बाद हड़कम्प मच गया.हालांकि जब लोग पास पहुंचे और मछली को देखा तो वह मृत हालत में वहां पड़ी हुई थी. इतनी बड़ी मछली देखकर लोग हैरान भी है.हालांकि यह व्हेल फिश समुद्र में ही होती है. नीले रंग की व्हेल की सूचना पर समुद्र किनारे लोगों की भीड़ पहुंच गई. लोग उस मृत व्हेल मछली के साथ सेल्फी लेने लगे. देखते ही देखते व्हेल मछली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दुर्लभ मछली की कई कारणों से हो सकती है मौत

Read More: Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रोकी गई?

लोग इस मछली को दुर्लभ भी मान रहे हैं.यह दुर्लभ मछली जल्दी यहां देखी नहीं जाती है. लोगों का मानना है कि यह काफी दूरी से आई है. जिसकी लंबाई 25 फीट है और 5 टन वजनी है.यह मछली का बच्चा बताया जा रहा है.व्हेल की मौत की कई वजह हो सकती है.समुद्र में प्रदूषण होने से और यह मछली कई तकलीफों से भी जूझती है.जलवायु परिवर्तन भी एक कारण हो सकता है.जाल में फंसने से भी व्हेल के शरीर को नुकसान पहुंचता है.यह सब कारण मौत के हो सकते हैं.

Read More: Farmers Protest News (2024): जानिए दिल्ली कूच के लिए क्यों अड़े पंजाब-हरियाणा के किसान ! बार्डरों पर किसानों को रोकने के लिए कंक्रीट की दीवारें व नुकीले तारों से बाड़ेबंदी, आख़िर क्या है किसानों की मांग?

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Jani Jani Pila De Pani Viral Video: जानी जानी पीला दे पानी गाने वाला कौन है बुजुर्ग ! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो Jani Jani Pila De Pani Viral Video: जानी जानी पीला दे पानी गाने वाला कौन है बुजुर्ग ! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिस तरह से एक...
Hathras Crime In Hindi: शादी समारोह में बारातियों पर फूल बरसाने आई नाबालिग के साथ तंदूर में लगे कर्मचारियों ने की हैवानियत ! पीड़िता सदमे में
Noida News: टेस्ट ड्राइव के बहाने 'थार' लेकर फरार हुआ शातिर चोर ! पुलिस ने रणनीति बनाते हुए धर दबोचा
Jhansi Wedding News: घर से संपन्न होने के बावजूद नई नवेली दुल्हन को बैलगाड़ी पर विदा कर ले जा रहा दूल्हा ! कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Modi Ka Parivar: पहले लालू का पीएम मोदी पर प्रहार ! फिर मोदी का लालू पर पलटवार, 2024 में कितना भारी पड़ेगा 'मोदी का परिवार' ?
Vote For Note Case: 'वोट के बदले नोट' मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला ! सांसदों और विधायकों को नहीं मिलेगी कानूनी छूट, रिश्वत लेने पर चलेगा मुकदमा
Premanand Maharaj ji: भक्त ने सवाल किया महाराज मृत्यु भोज करना चाहिए या नहीं ! प्रेमानन्द महाराज जी ने बताई ये बात

Follow Us