फ़तेहपुर:आप पार्टी के बीस विधायकों को अयोग्य घोषित कराने वाले सामाजिक कार्यकर्ता और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत से युगान्तर प्रवाह की ख़ास बातचीत।

सोशल एक्टिविस्ट और सुप्रीम कोर्ट के चर्चित वकील प्रशान्त पटेल उमराव ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए क्या कुछ कहा..पढ़े युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में।

फ़तेहपुर:आप पार्टी के बीस विधायकों को अयोग्य घोषित कराने वाले सामाजिक कार्यकर्ता और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत से युगान्तर प्रवाह की ख़ास बातचीत।
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:सुप्रीम कोर्ट के चर्चित वक़ील प्रशान्त पटेल उमराव जनपद फतेहपुर के मूल निवासी हैं।कम समय में ही अपनी गतिविधियों के चलते पूरे देश मे चर्चित रहने वाले प्रशांत पटेल बीते दिनों अपने पैतृक निवास जहानाबाद पहुंचे।जहाँ उनका क़स्बे वासियों ने जोरदार स्वागत किया।

ये भी पढ़े-सावधान:देश के टॉप 10 प्रदूषित शहरों में यूपी के आठ शामिल..सांस लेने में हो रही लोगों को तकलीफ़.!

इस दौरान प्रशान्त ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए बताया कि वह बीते 5 सालों से सुप्रीम कोर्ट में वकालत कर रहें हैं।इस दौरान राजनीतिक भ्रष्टाचार के कई मामलों को मैंने जनहित याचिका और अन्य कई तरीकों से उठाया है और अब भी उठाता रहता हूँ।उन्होंने आगे बताया कि बीते तीन साल पहले उन्होंने ने ही सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका डालकर आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज उठाई थी।

ये भी पढ़े-नई दिल्ली:राम मंदिर को लेकर आरएसएस की हो रही महत्वपूर्ण बैठक..फैसले को लेकर हलचल तेज.!

Read More: Sushil Modi Death: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन ! गम्भीर बीमारी से जूझ रहे थे, जानिए राजनीतिक सफर

आपको बता दे कि यह वही जनहित याचिका थी जिसकी सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को कुछ समय के लिए अयोग्य घोषित कर दिया था।

Read More: Recruitment In Uidai : यूआईडीएआई ने निकाली इन पदों पर भर्तियां ! आवेदन की प्रक्रिया होगी ऑफ़लाइन

बातचीत के दौरान प्रशान्त ने यह भी बताया कि हाल ही में लखनऊ में हिन्दू नेता कमलेश तिवारी की जघन्य हत्या कर दी गई थी।इसके बाद मैंने और मेरी टीम ने एक मुहिम चलाकर कमलेश तिवारी के बेटे के बैंक खाते में अब तक क़रीब 35 से 40 लाख रुपए की आर्थिक मदद लोगों द्वारा करवाई है।

Read More: Arvind Kejriwal Interim Bail: तिहाड़ से बाहर आएंगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ! सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक दी अंतरिम जमानत, 2 जून को करना होगा सरेंडर

आपको बता दे कि प्रशान्त सोशल मीडिया में अपनी बेबाक टिप्पणियो औऱ पोस्टों को लिखने को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us