Tomatoes In Sweets Shop: बाज़ारों से हुआ टमाटर गायब तो पहुंच गया रसगुल्ला और बर्फी का साथ निभाने

टमाटर के दोहरा शतक मारने के बाद अब उसका वजन और बढ़ गया है.अब उसकी पूछ बाजारों तक ही नहीं बल्कि मिठाई की दुकानों में भी होने लगी है. छत्तीसगढ़ के कोरबा में मिठाई की दुकान पर रसगुल्ला, बर्फी के साथ टमाटर को भी जगह दी गई है.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है.हर कोई मिठाई की दुकान पर टमाटर देख हैरान भी है.

Tomatoes In Sweets Shop: बाज़ारों से हुआ टमाटर गायब तो पहुंच गया रसगुल्ला और बर्फी का साथ निभाने
छत्तीसगढ़ में मिठाई की दुकान में दिखा टमाटर

हाईलाइट्स

  • टमाटर का रंग अभी भी है लाल,200 रुपये किलो बिक रहा टमाटर
  • छत्तीसगढ़ के कोरबा में टमाटर बिकने लगा मिठाई की दुकान पर
  • लोग देखकर हुए हैरान,रसगुल्ला ,बर्फी,रसमलाई के साथ टमाटर भी

now tomato seen in sweet shop : टमाटर अब टमाटर नहीं रहा बल्कि वह भी एक चर्चा का विषय बन चुका है. टमाटर इन दिनों बजट के बाहर हैं यह तो सब जानते हैं और तो और कुछ लोगों ने तो टमाटर के बारे में ही फिलहाल सोचना बंद कर दिया है.अबतक आप सभी टमाटरों को सब्जी मंडियों में देखते रहे होंगे,लेकिन छत्तीसगढ़ में तो टमाटर को दुकानदार ने ऐसी खास चीज़ों के साथ जगह दी हैं.जिनका नाम सुनते ही मुँह में पानी आ जाता है.

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी जगह है जहां टमाटर को ये जगह दी गयी है..

मिठाई की दुकान पर टमाटर हर कोई हैरान

दरअसल इन दिनों टमाटर ने डबल सेंचुरी पूरी कर ली है.यानी आम भाषा में कहे तो टमाटर 200 रुपये किलो बिक रहा है.ऐसे में टमाटर खरीदना लोगों के बजट के बाहर है.छत्तीसगढ़ के कोरबा के दर्री में टमाटर बेंचे जाने का अनोखा मामला सामने आया है. यहां टमाटर को मिठाई की दुकान पर बढ़िया-बढ़िया मिष्ठानों के साथ जगह दी गयी है.जो क्षेत्र में ही नहीं बल्कि हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है.

रसगुल्ला-बर्फी के काउंटर में टमाटर बना चर्चा का विषय

Read More: Sushil Modi Death: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का निधन ! गम्भीर बीमारी से जूझ रहे थे, जानिए राजनीतिक सफर

आप देख सकते हैं कि मिठाई की इस दुकान में टमाटर को मिठाई के डीप फ्रीजर में लड्डू ,बर्फी और रसमलाई के साथ जगह दी गई है.आजतक लोगों ने मिठाई की दुकान पर मिठाई ही देखी थी,लेकिन मिठाई की दुकान में टमाटर देख लोग हैरान हैं ,कुछ लोग जब दुकान मिठाई लेने पहुंचे तो वे पहले ठीक से समझ नहीं पाए आखिर ये लाल रंग की लड्डू के आकाऱ की कौन सी मिठाई है.जब दुकानदार से पूछा जो उसने बताया सुनकर हैरान रह गए.

Read More: Vishu Kya Hota Hai: विशु क्या होता है ? मलयाली इसे नववर्ष के रूप में क्यों मनाते हैं, श्री कृष्ण से जुड़ी है आस्था

टमाटर खराब न हो तो रख दिया डीप फ्रीजर में

Read More: Anand Mahindra Help: पिता के निधन के बाद 10 साल का बच्चा लगाने लगा रेहड़ी ! कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी देख आनंद महिंद्रा आये सामने

दुकानदार शाजी का कहना है कि इन दिनों टमाटर महंगे हो रखे हैं ,हमारे यहां 220 रुपये किलो के आसपास मिठाईयां है.कुछ इसी के आसपास टमाटर भी चल रहे हैं.मिठाई के रेट के बराबर जब टमाटर है तो सोचा इन्हें भी बेंचना शुरू कर दूं.

ऐसे में टमाटर खराब न हो उन्हें सुरक्षित रखने के लिए इसे यहां डीप फ्रीजर में रखा दिया है.जिससे ग्राहकों को अच्छे टमाटर बेंच सकूं.

लोगों के किचन से दूर हुआ टमाटर

फिलहाल यूं कहें कि टमाटर अब मिठाई की दुकानों तक पहुंच गया है.हालांकि बीच में टमाटर 100 रुपये किलो हुआ था,फिर 200 रुपये किलो हो गया.जिसके बाद लोगों के किचन से टमाटर गायब ही दिख रहा है.जो शौकीन है टमाटर के वे भी थोड़ा-थोड़ा करके ले ही लेते हैं. मिठाई के दुकानदार ने भी शायद बाजार से गायब हुए टमाटर को देखकर अपनी दुकान में जगह दी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us