Tomatoes In Sweets Shop: बाज़ारों से हुआ टमाटर गायब तो पहुंच गया रसगुल्ला और बर्फी का साथ निभाने

टमाटर के दोहरा शतक मारने के बाद अब उसका वजन और बढ़ गया है.अब उसकी पूछ बाजारों तक ही नहीं बल्कि मिठाई की दुकानों में भी होने लगी है. छत्तीसगढ़ के कोरबा में मिठाई की दुकान पर रसगुल्ला, बर्फी के साथ टमाटर को भी जगह दी गई है.जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है.हर कोई मिठाई की दुकान पर टमाटर देख हैरान भी है.

Tomatoes In Sweets Shop: बाज़ारों से हुआ टमाटर गायब तो पहुंच गया रसगुल्ला और बर्फी का साथ निभाने
छत्तीसगढ़ में मिठाई की दुकान में दिखा टमाटर

हाईलाइट्स

  • टमाटर का रंग अभी भी है लाल,200 रुपये किलो बिक रहा टमाटर
  • छत्तीसगढ़ के कोरबा में टमाटर बिकने लगा मिठाई की दुकान पर
  • लोग देखकर हुए हैरान,रसगुल्ला ,बर्फी,रसमलाई के साथ टमाटर भी

now tomato seen in sweet shop : टमाटर अब टमाटर नहीं रहा बल्कि वह भी एक चर्चा का विषय बन चुका है. टमाटर इन दिनों बजट के बाहर हैं यह तो सब जानते हैं और तो और कुछ लोगों ने तो टमाटर के बारे में ही फिलहाल सोचना बंद कर दिया है.अबतक आप सभी टमाटरों को सब्जी मंडियों में देखते रहे होंगे,लेकिन छत्तीसगढ़ में तो टमाटर को दुकानदार ने ऐसी खास चीज़ों के साथ जगह दी हैं.जिनका नाम सुनते ही मुँह में पानी आ जाता है.

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी जगह है जहां टमाटर को ये जगह दी गयी है..

मिठाई की दुकान पर टमाटर हर कोई हैरान

दरअसल इन दिनों टमाटर ने डबल सेंचुरी पूरी कर ली है.यानी आम भाषा में कहे तो टमाटर 200 रुपये किलो बिक रहा है.ऐसे में टमाटर खरीदना लोगों के बजट के बाहर है.छत्तीसगढ़ के कोरबा के दर्री में टमाटर बेंचे जाने का अनोखा मामला सामने आया है. यहां टमाटर को मिठाई की दुकान पर बढ़िया-बढ़िया मिष्ठानों के साथ जगह दी गयी है.जो क्षेत्र में ही नहीं बल्कि हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है.

रसगुल्ला-बर्फी के काउंटर में टमाटर बना चर्चा का विषय

Read More: Lal Krishna Advani Bharat Ratna: बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न का एलान ! पीएम नरेंद्र मोदी ने दी जानकारी

आप देख सकते हैं कि मिठाई की इस दुकान में टमाटर को मिठाई के डीप फ्रीजर में लड्डू ,बर्फी और रसमलाई के साथ जगह दी गई है.आजतक लोगों ने मिठाई की दुकान पर मिठाई ही देखी थी,लेकिन मिठाई की दुकान में टमाटर देख लोग हैरान हैं ,कुछ लोग जब दुकान मिठाई लेने पहुंचे तो वे पहले ठीक से समझ नहीं पाए आखिर ये लाल रंग की लड्डू के आकाऱ की कौन सी मिठाई है.जब दुकानदार से पूछा जो उसने बताया सुनकर हैरान रह गए.

Read More: IPS Manoj Sharma Biography: जानिए 12वीं फेल होने से लेकर IPS बनने तक की संघर्ष भरी कहानी ! कौन हैं आईपीएस मनोज शर्मा? जिनके किरदार ने इस फ़िल्म को बना दिया सुपरहिट

टमाटर खराब न हो तो रख दिया डीप फ्रीजर में

Read More: Mohammad Shami Arjun Award: विश्वकप 2023 में अद्वितीय प्रदर्शन करने वाले भारतीय तेज़ गेंदबाज मो.शमी को 'अर्जुन अवॉर्ड' से राष्ट्रपति ने किया सम्मानित ! बैडमिंटन में चिराग व सात्विक को खेल रत्न अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

दुकानदार शाजी का कहना है कि इन दिनों टमाटर महंगे हो रखे हैं ,हमारे यहां 220 रुपये किलो के आसपास मिठाईयां है.कुछ इसी के आसपास टमाटर भी चल रहे हैं.मिठाई के रेट के बराबर जब टमाटर है तो सोचा इन्हें भी बेंचना शुरू कर दूं.

ऐसे में टमाटर खराब न हो उन्हें सुरक्षित रखने के लिए इसे यहां डीप फ्रीजर में रखा दिया है.जिससे ग्राहकों को अच्छे टमाटर बेंच सकूं.

लोगों के किचन से दूर हुआ टमाटर

फिलहाल यूं कहें कि टमाटर अब मिठाई की दुकानों तक पहुंच गया है.हालांकि बीच में टमाटर 100 रुपये किलो हुआ था,फिर 200 रुपये किलो हो गया.जिसके बाद लोगों के किचन से टमाटर गायब ही दिख रहा है.जो शौकीन है टमाटर के वे भी थोड़ा-थोड़ा करके ले ही लेते हैं. मिठाई के दुकानदार ने भी शायद बाजार से गायब हुए टमाटर को देखकर अपनी दुकान में जगह दी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही दौड़ पड़ी ट्रेन, करीब 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से कई किलोमीटर दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रुकी यह ट्रेन? Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही दौड़ पड़ी ट्रेन, करीब 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से कई किलोमीटर दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रुकी यह ट्रेन?
रविवार की सुबह पंजाब (Punjab) से एक बेहद हैरतंगेज घटना सामने आई है जहां पर एक मालगाड़ी (Goods Train) जम्मू...
Massive Fire In NewYork: न्यूयॉर्क स्थित 6 मंजिला इमारत में भीषण आग ! भारतीय पत्रकार की मौत, पार्थिव शरीर भारत भेजने की तैयारी
Bleeding Gums: ब्रश करने के दौरान निकलता है मुँह से खून ! तुरंत ही डेंटिस्ट को जाकर दिखाएं
UP News Hindi: सीएम फ्लीट के रूट का मुआयना करने वाली एंटी डेमो गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार ! 11 लोग हुए घायल, सपा अध्यक्ष ने कसा तंज
Fatehpur News: फतेहपुर में बजरंग दल के संयोजक पर हमला ! घर में घुसकर तमंचे से किया वार
Bareilly Crime In Hindi: हवलदार को मजाक करना पड़ा भारी ! साथी ने गर्दन पर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Aaj Ka Rashifal 25 फरवरी 2024: इस राशि के जातक आज विवाद से बचें ! इस उपाय से मिलेगी राहत, जाने Kal Ka Rashifal

Follow Us