Karnatka News: पिछले चार साल से घर में कैद रहा परिवार ! जब देखा तो मिले कंकाल, फोरेंसिक टीम भी हैरान

कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग (Chitradurga) से एक सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है. जहां एक मकान (House) के अंदर एक ही परिवार के पांच लोगों के कंकाल (Skeletons) मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक यह परिवार बीते 4 सालों से किसी के भी संपर्क में नहीं था. फिलहाल पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.

Karnatka News: पिछले चार साल से घर में कैद रहा परिवार ! जब देखा तो मिले कंकाल, फोरेंसिक टीम भी हैरान
कर्नाटक में बंद घर में मिले मानव कंकाल, फोटो साभार सोशल मीडिया

बन्द पड़े मकान में मिले 5 कंकाल

कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग (Chitradurga) में हुई इस सनसनीख़ेज़ घटना के बाद इलाके लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं. इसलिए इस मामले पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. जानकारी के मुताबिक इस परिवार के पांच लोगों के कंकाल बरामद हुए हैं. वह स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से भी जूझ रहे थे. इन सभी को एक साथ अंतिम बार जुलाई 2019 में देखा गया था. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे की तलाशी (Search) ली तो फर्श पर दो व बिस्तर पर दो कंकाल (Skeletons) पड़े हुए थे. जबकि एक कंकाल दूसरे कमरे में मिला.

घटना की सूचना पर पहुँची फोरेंसिक टीम

वही इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने फोरेंसिक टीम (Forensic Team) को भी बुला लिया. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए है. साथ ही लेबोरेटरी टीम और सीन ऑफ क्राइम ऑफिसर्स को भी बुलाकर इस केस के विषय में जानकारी दी गई है. सुरक्षा के लहजे से फॉरेंसिक टीम के द्वारा घर के आसपास के एरिया को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

रिश्तदारों से मिली अहम जानकारी

वहीं जब पुलिस ने मृतक परिवार के रिश्तेदारों से जानकारी जुटाई तो यह ज्ञात हुआ कि, बीते कई समय से यह परिवार एकांत में रहकर ही अपना जीवन यापन कर रहा था. लेकिन पता नहीं फिर क्यों अचानक इस परिवार ने सभी लोगों से बातचीत करनी बंद कर दी. ऐसे में यह जानकारी मिली थी कि यह परिवार कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से भी जूझ रहा था. लोगों के संपर्क में न होने की वजह से किसी के पास भी इस परिवार के विषय में कोई जानकारी नहीं है.

आज से करीब 2 महीने पहले कुछ लोगों ने देखा कि, उस जर्जर घर का मेन गेट (Gate) व खिड़की (Window) टूटी हुई थी. बावजूद इसके किसी ने भी इस और कोई ध्यान नहीं दिया. लेकिन जब पुलिस ने अंदर का नजारा देखा तो एक बार के लिए ऐसा लगा कि, किसी ने अंदर घुसकर तोड़फोड़ की है.

Read More: Ashutosh Maharaj News:10 वर्षों से समाधि में रहने वाले आशुतोष महाराज की शिष्या ने आख़िर क्यों ली समाधि

इन सदस्यों के हो सकते हैं, फारेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

घर के अंदर रह रहे परिवार की जानकारी जब उनके रिश्तेदारों से की गई. तो उनके मुताबिक 5 मिले कंकालों में से एक कंकाल 80 साल के बुजुर्ग दंपत्ति और उनके बड़े बेटे और बेटी व पोते का हो सकता है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी फॉरेंसिक और पुलिस की टीम की ओर से नहीं की गई है. फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है.

Read More: Coaching Guidelines News: 16 साल से कम उम्र के विद्यार्थियों को कोचिंग में नही मिलेगा दाखिला ! अब नहीं चलेगी कोचिंग संस्थानों की मनमानी, भरना पड़ सकता है लाखों का जुर्माना

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us