Karnatka News: पिछले चार साल से घर में कैद रहा परिवार ! जब देखा तो मिले कंकाल, फोरेंसिक टीम भी हैरान

कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग (Chitradurga) से एक सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है. जहां एक मकान (House) के अंदर एक ही परिवार के पांच लोगों के कंकाल (Skeletons) मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक यह परिवार बीते 4 सालों से किसी के भी संपर्क में नहीं था. फिलहाल पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.

Karnatka News: पिछले चार साल से घर में कैद रहा परिवार ! जब देखा तो मिले कंकाल, फोरेंसिक टीम भी हैरान
कर्नाटक में बंद घर में मिले मानव कंकाल, फोटो साभार सोशल मीडिया

बन्द पड़े मकान में मिले 5 कंकाल

कर्नाटक (Karnataka) के चित्रदुर्ग (Chitradurga) में हुई इस सनसनीख़ेज़ घटना के बाद इलाके लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं. इसलिए इस मामले पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. जानकारी के मुताबिक इस परिवार के पांच लोगों के कंकाल बरामद हुए हैं. वह स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से भी जूझ रहे थे. इन सभी को एक साथ अंतिम बार जुलाई 2019 में देखा गया था. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे की तलाशी (Search) ली तो फर्श पर दो व बिस्तर पर दो कंकाल (Skeletons) पड़े हुए थे. जबकि एक कंकाल दूसरे कमरे में मिला.

घटना की सूचना पर पहुँची फोरेंसिक टीम

वही इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने फोरेंसिक टीम (Forensic Team) को भी बुला लिया. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटाए है. साथ ही लेबोरेटरी टीम और सीन ऑफ क्राइम ऑफिसर्स को भी बुलाकर इस केस के विषय में जानकारी दी गई है. सुरक्षा के लहजे से फॉरेंसिक टीम के द्वारा घर के आसपास के एरिया को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

रिश्तदारों से मिली अहम जानकारी

वहीं जब पुलिस ने मृतक परिवार के रिश्तेदारों से जानकारी जुटाई तो यह ज्ञात हुआ कि, बीते कई समय से यह परिवार एकांत में रहकर ही अपना जीवन यापन कर रहा था. लेकिन पता नहीं फिर क्यों अचानक इस परिवार ने सभी लोगों से बातचीत करनी बंद कर दी. ऐसे में यह जानकारी मिली थी कि यह परिवार कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से भी जूझ रहा था. लोगों के संपर्क में न होने की वजह से किसी के पास भी इस परिवार के विषय में कोई जानकारी नहीं है.

आज से करीब 2 महीने पहले कुछ लोगों ने देखा कि, उस जर्जर घर का मेन गेट (Gate) व खिड़की (Window) टूटी हुई थी. बावजूद इसके किसी ने भी इस और कोई ध्यान नहीं दिया. लेकिन जब पुलिस ने अंदर का नजारा देखा तो एक बार के लिए ऐसा लगा कि, किसी ने अंदर घुसकर तोड़फोड़ की है.

Read More: J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

इन सदस्यों के हो सकते हैं, फारेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

घर के अंदर रह रहे परिवार की जानकारी जब उनके रिश्तेदारों से की गई. तो उनके मुताबिक 5 मिले कंकालों में से एक कंकाल 80 साल के बुजुर्ग दंपत्ति और उनके बड़े बेटे और बेटी व पोते का हो सकता है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी फॉरेंसिक और पुलिस की टीम की ओर से नहीं की गई है. फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है.

Read More: New Criminal Laws In Hindi: आज से पूरे भारत में बदल गए अंग्रेजों के जमाने के कानून ! BNS से होगा लोगों का न्याय

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us