Seema Haider News : सीमा हैदर की तबियत हुई खराब,चढ़ाया जा रहा ग्लूकोज़-नहीं जाना चाहती पाकिस्तान वापस

सीमा हैदर मामले में कहानी में ट्विस्ट बढ़ता जा रहा है.कुछ न कुछ हर दिन नई कहानी सामने आ रही है.इतने दिनों से लोगों के बीच घिरी सीमा और सचिन और फिर यूपी एटीएस की घण्टों पूछताछ के बाद दोनों की तबियत बिगड़ गई है.दोनों रबूपुरा स्थित घर पर ही है और उन्हें ड्रिप चढ़ाई गई है.

Seema Haider News : सीमा हैदर की तबियत हुई खराब,चढ़ाया जा रहा ग्लूकोज़-नहीं जाना चाहती पाकिस्तान वापस
सीमा हैदर हुई बीमार

हाईलाइट्स

  • सीमा हैदर और प्रेमी सचिन की तबियत हुई खराब, चढ़ाया गया ग्लूकोज़
  • पिछले कई दिनों से काफी चर्चा में है सीमा हैदर, अचानक हुई तबियत खराब
  • पाकिस्तान से गलत तरह से नेपाल रास्ते भारत पहुंची थी सीमा हैदर

Seema Haider and lover Sachin fell ill : सरहद पार भारत आई सीमा हैदर का नाम आज बच्चा-बच्चा जान चुका है.लगातार सीमा हैदर मामले में विवाद बढ़ रहा है.वहीं इन दिनों मौसम ने भी हाल बेहाल कर रखा है.लोग बीमार पड़ रहे हैं.सीमा हैदर और सचिन की तबियत भी देर रात से खराब है.घर पर डॉक्टर को बुलाना पड़ा फिर क्या हुआ और अब दोनों की हालत कैसी है बताते हैं आपको..

पाकिस्तान से प्रेमी सचिन से मिलने अवैध रूप से भारत पहुंची सीमा

पाकिस्तान से अवैध रूप से नेपाल के रास्ते भारत पहुंची सीमा हैदर इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है. जब से यह जानकारी मिली है कि सीमा हैदर पाकिस्तान से आई है,तब से मीडिया, मोहल्ले के लोग और अब यूपी एटीएस सीमा हैदर से लगातार घंटों पूछताछ कर रही है.पूछना भी लाज़मी है.क्योंकि सरहद पार से ऐसे कैसे कोई घुस सकता है. इस मामले में अभी भी कई शक गहरा रहे हैं.

मौसम बिगड़ा तो बिगड़ गयी सीमा हैदर की तबियत

Read More: SSC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी का ख़्वाब देखने वालों के लिए अच्छी खबर ! 2 हज़ार से ज्यादा पदों पर एसएससी ने निकाली भर्ती, क्या है योग्यता और आवेदन प्रक्रिया?

इन दिनों मौसम भी उमस भरा हुआ है ऐसे में बीमारियां भी जन्म ले रही है.इधर सीमा हैदर और प्रेमी सचिन की तबीयत भी बिगड़ गई.जिसके बाद घर पर ही डॉक्टर को बुलाना पड़ गया .सीमा को ड्रिप लगाकर ग्लूकोज चढ़ाया है. डॉक्टर का कहना है कि ब्लड प्रेशर भी लो था और गर्मी भी है जिसकी वजह से तबीयत खराब हुई.. कल रात में भी ड्रिप चढ़ाई थी और आज भी ड्रिप चढ़ाई है यदि इसके बाद भी रिकवरी नहीं होती है, तो फिर एडमिट भी करना पड़ सकता है.

Read More: Siddhu Moosewala Mother's News: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां हैं गर्भवती ! जल्द देंगी गुड न्यूज़

सीमा हैदर से लगातार की जा रही पूछताछ अभी भी शक के दायरे में

Read More: Ram Mandir Pran Pratishtha Holiday: प्राण-प्रतिष्ठा के दिन देश भर में आधे दिन की सरकारी छुट्टी का एलान

गौरतलब है कि सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी देश ही नहीं बल्कि दुनिया देख रही है. सीमा हैदर पाकिस्तान से बिना वीजा के नेपाल के रास्ते भारत पहुंची. उसका कहना है कि वह पाकिस्तान नहीं जाना चाहती, वह मर जाएगी लेकिन पाकिस्तान नहीं जाएगी. इसके लिए उसने देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है.

सीमा जाएगी वापस या नही!

उधर पाकिस्तानी नागरिक होने के चलते खुफिया एजेंसियों को कहीं ना कहीं यह शक जरूर था कि कि वह एक पाकिस्तानी जासूस भी हो सकती है. जिस पर यूपी एटीएस ने कई घंटे सीमा हैदर से पूछताछ की. हालांकि इस पूछताछ में अब तक कोई बात निकलकर सामने नही आई है. फिलहाल सीमा हैदर को आगे क्या पाकिस्तान वापस भेजा जाएगा या सीमा हैदर यही रहने वाली है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri Kab Hai 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्या है इसके पीछे की कहानी, जानिए पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us