Seema Haider Dance Viral : लाल रंग की साड़ी में घूंघट डांस करती दिखीं सीमा हैदर,औरतें कर रही न्यौछावर-देखें वीडियो

पाकिस्तान से बिना वीजा आई सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी चर्चा का विषय बनी हुई है.शक के आधार पर एटीएस लगातार सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है. सीमा के सोशल मीडिया अकाउंटस को भी खंगाला जा रहा है.इनदिनों एक वीडियो सीमा हैदर का वायरल हो रहा है, जिसमें वह हरियाणवी गाने पर घूंघट डांस करते हुए देखी जा सकती हैं.

Seema Haider Dance Viral : लाल रंग की साड़ी में घूंघट डांस करती दिखीं सीमा हैदर,औरतें कर रही न्यौछावर-देखें वीडियो
सीमा हैदर का घूंघट डांस का वीडियो वायरल

हाईलाइट्स

  • सीमा हैदर-सचिन लवस्टोरी में सीमा का डांस करते वीडियो हुआ वायरल
  • घूंघट डांस में सीमा हैदर का वीडियो वायरल, औरतें न्यौछावर करती हुईं
  • पब्जी गेम से सचिन के नजदीक आयी,बिना वीजा पाकिस्तान से भारत पहुंची थी सीमा

Veil dance video of Seema Haider : सरहद पार अवैध रूप से प्रेमी से मिलने भारत पहुंची सीमा हैदर सोशल मीडिया पर प्रेमी सचिन के साथ कई रील्स बनाते हुए दिखाई दी हैं.इन दिनों सीमा हैदर का एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.जिसमें सीमा घूंघट ओढ़कर ठुमके पर ठुमका लगा रही हैं और औरतें न्योछावर करती हुई दिखाई दे रही है. ऐसे में एक बात तो तय है सीमा एक अच्छी डांसर भी हैं जो इस वीडियो में देखा जा सकता है.

पाकिस्तान की सीमा हैदर अवैध रूप से पहुंची भारत

पाकिस्तान से बिना वीजा के अवैध रूप से भारत पहुंची सीमा हैदर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हर दिन कोई न कोई कहानी में नया ट्विस्ट सामने आ रहा है.एटीएस सीमा हैदर से लगातार पूछताछ कर रही है. कहीं सीमा हैदर कोई आईएसआई की एजेंट तो नहीं है. सीमा के मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है. सीमा अक्सर सोशल मीडिया पर सचिन से मिलने से पहले भी एक्टिव रहती थी.प्रेमी सचिन के साथ ही सीमा ने कई रील्स बनाएं. इस समय सीमा हैदर का एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लाल रंग की साड़ी में सीमा हैदर के डांस को देखकर औरते कर रही न्यौछावर

Read More: Parenting Tips In Hindi: अपने बच्चों को हर क्षेत्र में बनाना चाहते हैं एक्टिव ! कुछ बातों का रखना होगा ध्यान, अपनाएं ये टिप्स

सीमा हैदर लाल रंग की साड़ी पहन कर डांस करते हुए दिखाई दे रही है. गाना भी कुछ हरियाणवी तरह का सुनाई पड़ रहा है. जिस तरह से डांस सीमा ने किया है, उससे ये तो कंफर्म है कि वह एक अच्छी डांसर भी है.सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो पर कई तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं.वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सीमा हैदर घूंघट डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Read More: Election Commission Issued Guidelines: लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव आयोग के सख़्त निर्देश ! चुनाव प्रचार में बच्चों को न करें शामिल, अन्यथा होगी कार्रवाई

कमरे में हैं काफी लोग मौजूद

Read More: Kaushalveer Scheme For Agniveer: अग्निवीर जवानों को रिटायरमेन्ट की अब चिंता नहीं ! रिटायर के बाद कुशल होकर निखरेंगे, जानिए क्या है ये स्कीम?

एक कमरा है कमरे में बच्चे भी हैं और कुछ औरतें मौजूद है. सूत्रों की माने तो यह कमरा सचिन का बताया जा रहा है, जहां पर सीमा हैदर डांस कर रही है.औरतें सीमा के इस डांस पर प्रसन्न होकर न्यौछावर करते हुए दिखाई दे रही है. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.युगान्तर प्रवाह इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच? India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच?
बुधवार को रांची (Ranchi) के जेएससीए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (india-England) के बीच चौथा टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला...
Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार
Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड
Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश
UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान
Fatehpur News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 167 भेड़ों की मौत ! कई गंभीर रूप से झुलसी, मौके पर पहुंची राजस्व टीम

Follow Us