शबाना आज़मी के कार ड्राइवर के खिलाफ क्यों हुई एफआईआर..पीएम मोदी ने कही ये बात..!

शनिवार शाम सड़क हादसे का शिकार हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आज़मी फ़िलहाल अस्पताल में भर्ती हैं।जहां उनका इलाज जारी है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

शबाना आज़मी के कार ड्राइवर के खिलाफ क्यों हुई एफआईआर..पीएम मोदी ने कही ये बात..!
फ़ोटो साभार गूगल

डेस्क:शनिवार शाम मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर मशहूर फिल्म अभिनेत्री शबाना आज़मी (shbana azami) रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गईं थीं।बताया जा रहा है जिस कार से वह जा रहीं थीं उसकी आगे जा रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई थी।

ये भी पढ़े-फ़िल्म अभिनेत्री शबाना आज़मी सड़क हादसे में बुरी तरह घायल..दुआओं का दौर जारी..!

जिस कार में शबाना आज़मी मौजूद थीं।उसमें उनके साथ उनके पति प्रसिद्ध गीतकार जावेद अख़्तर भी मौजूद थे।पर इस हादसे में जावेद पूरी तरह से सुरक्षित थे।उनको किसी तरह की चोंटे नहीं आईं थी।

शबाना के ड्राइवर के खिलाफ क्यों हुई एफआईआर..

Read More: Saanand Verma News: भाभी जी घर पर हैं के सक्सेना जी के बताया अपने यौन उत्पीड़न का पुराना किस्सा

दरअसल खालापुर में ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर चलते ट्रक से भिड़ंत हो गई। जिसमें शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं।

Read More: Lsd 2 Trailer Released: बोल्डनेस के तड़के के साथ लव, सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज ! पहली बार ट्रांसजेंडर मुख्य भूमिका में आएंगी नजर

पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के सेक्शन 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं एएनएआई के ट्वीट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि चूंकि इस केस में आरोपी को बेल मिल जाती है। इसलिए कार ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लेकिन नोटिस जारी कर दिया गया है।(shabana azami accident)

Read More: Srikanth Movie: राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत का रोमेंटिक गाना हुआ जारी ! 10 मई को सिनेमाघरों में होगी फ़िल्म रिलीज़

आपको बता दे कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद शबाना को नज़दीक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।जहां से उन्हें रविवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में शिफ्ट कर दिया गया है। जहां पर उनका इलाज अब भी जारी है।लेक़िन एक राहत की खबर यह है कि डॉक्टरों ने शबाना की हालत खतरे से बाहर बताई है।

पीएम मोदी ने जताया दुःख..

फ़िल्म अभिनेत्री शबाना आज़मी के एक्सीडेंट की ख़बर पाते ही पीयम मोदी ने ट्वीट कर गहरा दुख जताते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि-"शबाना के एक्सीडेंट की ख़बर से बेहद दुःखी हूँ।मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।"

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us