UP:फतेहपुर में बुजुर्ग पति पत्नी के घर के अंदर मिले शव..हत्या की आशंका..हुई थी दो शादियां..!

यूपी के फतेहपुर में रविवार सुबह बुजुर्ग दम्पत्ति के शव घर के अंदर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है..पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

UP:फतेहपुर में बुजुर्ग पति पत्नी के घर के अंदर मिले शव..हत्या की आशंका..हुई थी दो शादियां..!

फतेहपुर:जनपद के अशोथर थाना क्षेत्र के अशोथर क़स्बे में रहने वाले बुजुर्ग दम्पत्ति रविवार सुबह अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए।दोनों के मुँह से झाग निकल रहा था।मृतक की बेटियों ने जहर देकर व गला दबाकर हत्या किए जाने का शक ज़ाहिर किया है।

ये भी पढ़ें-यूपी में लागू हुआ नए तरह का लॉकडाउन..जिसे छोटा पैक कहा जा रहा है..!

जानकारी के अनुसार क़स्बे के मुराइन डेरा मोहल्ले में रहने वाले राजेन्द्र प्रसाद मौर्य(70) और उनकी पत्नी बसदेइया(60) बीती रात खाना खाकर सो गए थे।लेक़िन रात में उन दोनों के साथ क्या हुआ फ़िलहाल कोई नहीं जानता।सुबह जब काफ़ी देर तक घर से कोई आहट नहीं आई तो मोहल्ले वालों ने जानकारी ली।पता चला कि दोनों घर के अंदर ही मृत पड़े हुए हैं।

मृतक की हुई थीं दो शादियां..

Read More: Gzb Crime In Hindi: गाजियाबाद में सौतेले पिता की घिनौनी करतूत ! नाबालिग बेटी से करता था रेप और बेटे को भी नहीं छोड़ा

बताया जा रहा है कि मृतक राजेन्द्र की दो शादियां हुईं थीं, पहली पत्नी से एक लड़का हुआ लेक़िन पहली पत्नी की सर्प दंश से मौत हो गई थी।जिसके बाद मृतक ने दूसरी शादी बसदेइया से हुई थी।दूसरी पत्नी से चार बेटियां हैं चारों की शादी हो चुकी है।पहली पत्नी से हुआ लड़का रामदुलारे अपने पिता के घर के बगल में ही अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है।

Read More: Sitapur Crime In Hindi: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की बेरहमी से हत्या से दहल उठा सीतापुर ! सनकी शख्स ने मां-पत्नी व 3 बच्चों का कत्ल कर खुद किया सुसाइड

घटना के पीछे ज़मीनी विवाद की प्रबल संभावना..

Read More: Crime In Kaushambi: कौशांबी में नाबा'लिग से रे'प करते प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ! छात्रा ट्रेन के आगे कूदी

गाँव वाले बताते हैं कि मृतक के नाम पर क़रीब 12 बीघे ज़मीन है।जिसमें से अपने बेटे को उसने मात्र दो बीघे ज़मीन खेती बाड़ी करने के लिए दी हुई है।शेष ज़मीन में दो बीघे ज़मीन उसने अपनी विकलांग बेटी राधा देवी के नाम पर कर दी है।राधा की शादी पड़ोस के ही गाँव में हुई है।बुजुर्ग दम्पत्ति के साथ ही बड़ी बेटी शारदा का बेटा गुड्डो (18) रहता है।बेटियों ने पुलिस को तहरीर देते कहा कि उनके माता पिता को जहर देकर व गला दबाकर मारा गया है।

पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतक के नाती गुड्डो व बेटे रामदुलारे व उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।पूछताछ जारी है।

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शवों को क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।प्रथम दृष्टया घरेलू कलह के चलते जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।पूरे प्रकरण की गहनता से जाँच कराई जा रही है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us