Unnao Police Constable Viral Video:उन्नाव में तैनात हेड कांस्टेबल का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल

उन्नाव पुलिस के एक मुख्य आरक्षी (हेड कांस्टेबल) का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो गया है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी ने मुख्य आरक्षी को सस्पेंड कर दिया है. (Unnao Police Head Constable Viral Video Latest News)

Unnao Police Constable Viral Video:उन्नाव में तैनात हेड कांस्टेबल का युवती के साथ अश्लील वीडियो वायरल
वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट

Unnao News:सोमवार दोपहर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें यूपी पुलिस की वर्दी पहने एक व्यक्ति एक युवती के साथ चारपाई में बैठा अश्लील हरकतें कर रहा है. (up police constable viral video)

वीडियो वायरल (unnao police constable viral video) हुआ तो इसकी पड़ताल शुरू हुई दावा किया गया है कि यह वीडियो उन्नाव ज़िले का है.यूपी पुलिस (UP Police News) की वर्दी में दिख रहा व्यक्ति उन्नाव के बांगरमऊ थाने (Bangarmau Thana Unnao) में तैनात मुख्य आरक्षी दीप सिंह है.

एसपी ने किया निलंबित..

उन्नाव पुलिस अधीक्षक (unnao viral video) ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेती हुए मुख्य आरक्षी दीप सिंह (Unnao Constable Deep Singh) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. एसपी ने अपने बयान में कहा है कि वीडियो में दिख रहे मुख्य आरक्षी को निलंबित कर विभागीय कार्यवाही की जा रही है.

Read More: Bulandshahr News In Hindi: बहू का सास पर आया दिल ! सास से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us