Aniruddhacharya News : कथावाचक अनिरुधाचार्य को जान से मारने की धमकी, मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी

कथावाचक अनिरुधाचार्य को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके आश्रम में धमकी भरा पत्र पहुँचा है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Aniruddhacharya News : कथावाचक अनिरुधाचार्य को जान से मारने की धमकी, मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी
कथावाचक अनिरुधाचार्य को जान से मारने की धमकी

हाईलाइट्स

  • कथावाचक अनिरुधाचार्य को मिली जान से मारने की धमकी..
  • अनिरुधाचार्य को जान से मारने का धमकी भरा पत्र आश्रम में पहुँचा..
  • मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा शुरु की जांच...

Aniruddhacharya News : कथावाचक अनिरुधाचार्य को जान से मारने की धमकी दी गई है. मथुरा स्थिति उनके आश्रम में धमकी भरा पत्र पहुँचा है. पत्र में लिखा है कि हम वृंदावन के तुम्हारे आश्रम को बम से उड़ाने आए थे और तुम्हें बर्बाद कर देंगे.

साथ ही उन्होंने एक करोड़ रुपये की मांग की है.पत्र लिखने वाले की जगह भारत का एक आतंकी संगठन लिखा है. पत्र में यह भी लिखा है कि आचार्य अनिरुधाचार्य के परिवारवालों पर आतंकियों की सतत नजर है. जब इंदौर में वह कथा सुना रहे होंगे तो उन्हें परिवारजनों के बारे में किसी भी अप्रिय घटना की सूचना मिल सकती है.

आचार्य अनिरुधाचार्य को जान से मारने की धमकी देते हुए पत्र में लिखा है कि तुम्हें मारना हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं है.तुम कब उठते हो, कितनी बजे सोते हो, कहां-कहां जाते हो इस सबके बारे में हमें जानकारी है.आगे आप समझदार हैं.

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा कि मथुरा के उनके आश्रम को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला है.जिस आश्रम को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है वहां हजारों की संख्या में माताएं रहती हैं. उन्होंने बताया कि पहले भी इस तरह की धमकी मिल चुकी है.मामले में कथावाचक की शिकायत पर मथुरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

Read More: Salman Khan News: सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स गुजरात के भुज से गिरफ्तार ! पहले से कर रहे थे रेकी

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us