3 December 2021 Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए मुश्किल भरा है आज का दिन रहें सावधान

आज दिनांक 3 दिसम्बर दिन शुक्रवार का दैनिक राशिफल जानें युगान्तर प्रवाह पर. Aaj ka Rashifal 3 December 2021 Rashifal

3 December 2021 Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए मुश्किल भरा है आज  का दिन रहें सावधान
आज का राशिफ़ल

मेष राशि :- संपर्क का पूरा लाभ मिलेगा आपका सहज व्यवहार लोगों को करीब ला सकता है धार्मिक खर्च संभव है  अटका धन मिलने के आसार हैं।

वृषभ राशि :- निजी कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करेंगे समय के साथ कार्ययोजना में बदलाव कर लेंगे राजकीय मामले पक्ष में सुलझेंगे दुविधा दूर होगी। aaj ka rashifal

मिथुन राशि :- अनुभवी लोगों का साथ कैरियर को नई दिशा देगा देखरेख के अभाव में अच्छी योजना हाथ से निकल सकती है राह की उलझनें दूर होंगी।

कर्क राशि :- वित्तीय मामले सुलझेंगे पारिवारिक कार्यक्रमों में आपकी उपस्थिति नए रंग भर सकती है | मामूली झगड़े तनाव का कारण बन सकते हैं।3 December 2021 

सिंह राशि :- रुचि का काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा सामूहिक कार्यों में आपकी पहल से समस्या का हल संभव है जिम्मेदारी बढ़ने से व्यस्त रहेंगे।

कन्या राशि :- विवादास्पद मामले टकराव का कारण बन सकते हैं सहूलियत के हिसाब से कार्ययोजना में बदलाव कर लेंगे यात्रा सुखद रहेगी। 

तुला राशि  :- भावनाओं में बहकर गलत फैसला ले बैठेंगे कार्यस्थल की समस्याएं आपसी बातचीत से सुलझ सकती है जोखिम के कार्यों से दूर रहें।

वृश्चिक राशि :- प्रॉपर्टी संबंधी विवाद के समाधान से राहत मिलेगी तकनीकी कार्यों से जुड़े लोग सफल रहेंगे सहकर्मी भ्रमित करने की कोशिश करेंगे।

धनु राशि :- दौड़-धूप के बावजूद सफलता मिलनी मुश्किल है अनुभवी लोगों की मदद से उलझे मामले सुलझा लेंगे लेनदेन के मामलों में सतर्क रहें।

मकर राशि :- झूठ बोलकर मुश्किल में पड़ सकते हैं आयात-निर्यात के कारोबार में सफलता मिलने के आसार हैं व्यापारिक सौदे लाभदायी रहेंगे।

कुंभ राशि :- निजी कार्यों को लेकर मित्रों से टकराव हो सकता है, जो लोग आपको परेशान कर रहे हैं, उन्हें मात देने में कामयाब रहेंगे मित्र मिलेंगे।

मीन राशि :- नए काम की शुरुआत में परेशानी हो सकती है मित्रों से मुलाकात सुखद रहेगी कानूनी मामलों में सावधानी बरतें आस्था बढ़ेगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us