America Viral video Bull: गजब ! मालिक के साथ कार की आगे वाली सीट पर बैठा बड़ी सींग वाला सांड, देखकर यूजर्स क्या बोले

अमेरिका से एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है.नेब्रास्का राज्य में एक युवक अपनी कार की बगल वाली सीट पर कोई व्यक्ति नहीं बल्कि सांड को बैठाकर यात्रा करने निकल पड़ा.यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

America Viral video Bull: गजब ! मालिक के साथ कार की आगे वाली सीट पर बैठा बड़ी सींग वाला सांड, देखकर यूजर्स क्या बोले
अमेरिका वायरल वीडियो, फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • अमेरिका के नेब्रास्का में अजीबोगरीब वीडियो आया सामने,बड़ी सींग वाला सांड कार से निकल पड़ा यात्रा करने
  • युवक के साथ कार की आगे वाली सीट पर बैठा सांड, वीडियो हो रहा वायरल
  • कार में सांड का वीडियो देख यूजर्स की सामने आई प्रतिक्रिया

man takes a bull sitting on the front seat of the car : कभी सांड को कार में सवार होते हुए देखा है,देखा क्या ऐसा सुना भी न होगा.अमेरिका के इस राज्य में बड़े सींग वाला सांड चर्चा का विषय बना हुआ है.दरअसल यह सांड कार की आगे वाली सीट पर बैठकर मालिक के साथ यात्रा पर निकल पड़ा है.जिसका वीडियो वॉयरल हो रहा है.इस दृश्य को देखने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

 

कार में सांड बैठा कर निकला सैर पर युवक

सोशल मीडिया पर अमेरिका से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक जिसका नाम ली बताया जा रहा है.उसने अपनी कार में एक सीट पर वजनी सांड को बैठा रखा है और उसके साथ यात्रा पर निकल पड़ा है.यह हैरान कर देने वाला दृश्य जिस किसी ने भी देखा वह दंग रह गया.पुलिस ने इस मामले में युवक को रोककर चेतावनी दी.

Read More: Valentines Day Banned: दुनिया के कुछ ऐसे देश जहां मनाया वैलेंटाइन डे तो जाना पड़ सकता है जेल, जानिए कौन से हैं ऐसे देश

कार की आगे वाली सीट पर बैठा बड़ी सींग वाला सांड बना चर्चा का विषय

Read More: Shoaib Malik-Sana Javed Wedding: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने की तीसरी शादी ! जानिए कौन है शोएब की नई दुल्हनियां, क्या सानिया को दे दिया तलाक?

दरअसल नेब्रास्का राज्य में एक वीडियो वायरल हुआ है.इस वीडियो में सांड आराम से कार की आगे वाली सीट पर बैठकर मालिक के साथ घूमने निकला है.यह सांड जिसकी बड़ी सींगें हैं, ये वातुसी प्रजाति का सांड है.जब नॉरफॉल्क पुलिस विभाग को खबर मिली कि एक व्यक्ति अपनी कार की आगे की सीट पर एक सांड को बैठाकर हाईवे पर जा रहा है.पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर कार को रोककर पूछताछ की.पुलिस कैप्टन चैड रीमन ने बताया कि जब वो मौके पर पहुंचे तो दंग रह गए.नेलिंग के रहने वाला मालिक ली मेयर और उसके सांड का नाम होउडी डूडी है.सांड कार में एक तरफ जहां खड़ा है उसके लिए स्टैंड भी बना हुआ है.

Read More: Mauritius Ram Mandir: 22 जनवरी को इस देश ने 2 घण्टे की छुट्टी का किया एलान, हर जगह हो रही तारीफ़

यूजर्स की वीडियो देखकर आने लगीं ऐसी प्रतिक्रिया

पुलिस ने पहले तो कार मालिक ली को रूल्स तोड़े जाने के बारे में बताया और फिर बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया.वहीं सोशल मीडिया के यूजर्स वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.एक यूजर ने कहा कि ड्राइवर गाड़ी कैसे चला रहा है.दूसरे यूजर ने कहा, क्या ये पालतू जानवरों को ऑफिस लाने का दिन है? मैं तो भूल ही गया था.एक अन्य यूजर ने लिखा कि सांड बेहद शर्मिंदा दिख रहा है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us