oak public school

Upsssc Recruitment 2024: खुशखबरी ! 2028 पदों पर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने निकाली भर्ती, जानिए किन पदों पर निकली है भर्ती

Sarkari Naukri

यूपी में सरकारी नौकरी का सपना देखने वालों के लिए खुशखबरी है. उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन सेवा आयोग (Upsssc) द्वारा विभिन्न विभागों में कुल 2028 रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली है. आवेदन व शुल्क जमा करने की प्रक्रिया 15 फरवरी से होगी. इन पदों के लिए उम्मीदवारों को पीईटी 2023 के स्कोर के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा.

Upsssc Recruitment 2024: खुशखबरी ! 2028 पदों पर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने निकाली भर्ती, जानिए किन पदों पर निकली है भर्ती
यूपीएसएसएससी 2024 भर्ती, Image Credit Original Source

अधीनस्थ चयन सेवा आयोग ने 2028 पदों पर निकाली भर्ती

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन सेवा आयोग (Upsssc) द्वारा विभिन्न पदों पर 2028 रिक्त पदों पर भर्तियां (Vacancies) निकाली गई है. इससे पहले ही आयुर्वेदिक फार्मेसिस्ट पदों पर भी भर्तियां निकाली जा चुकी है. इन 2028 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए उन्हीं उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी जो पीईटी 2023 में बैठ चुके हो. फिर चयन की प्रक्रिया पीईटी 2023 स्कोर के आधार पर होगी. आवेदन ऑनलाइन किया जाएगा.

इन पदों पर होगी भर्ती

बात की जाए भर्ती किन पदों पर की जानी है तो आंतरिक लेखा एवं लेखा परीक्षा निदेशालय उत्तर प्रदेश के नियंत्रणाधीन सहायक लेखाकार के 668 पद (सामान्य चयन), सहायक लेखाकार के 950 पद (विशेष चयन), लेखा परीक्षक के सामान्य चयन के 209 पद और उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के नियंत्रणाधीन सहायक लेखाकार के एक यानी कुल 1828 पदों पर चयन के लिए आवेदन निकले हैं.

आवदेन की तारीख 25 रुपये आवेदन शुल्क

सभी आवेदन ऑनलाइन होंगे, आवेदन 15 फरवरी से शुरू होगा, अभ्यर्थी 13 मार्च तक आवेदन शुल्क, समायोजन व संशोधन कर सकते हैं. इसी तरह सहायक स्टोर कीपर के 199 पद और पुलिस आवास निगम लिमिटेड के तहत सहायक ग्रेड 3 के लिए 1 पद के लिए आवेदन मांगे गए है. इनके आवेदन व शुल्क जमा की तिथि 6 मार्च रखी गयी है. इन पदों पर सभी कैटगरी के उम्मीदवारों के लिए 25 रुपये आवेदन शुल्क लगेगा. आवेदन शुल्क जब जमा होगा तभी अभ्यर्थी अपना आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकाल सकेगा. आवेदन के लिए नियम आयोग की वेबसाइट पर जा कर आवेदन कर सकते हैं.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान
उत्तर प्रदेश बोर्ड (UP Board) साल 2024 का इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है. सीतापुर (Sitapur) के शुभम...
UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर

Follow Us