Bareilly News In Hindi: झोपड़ी में लगी आग ने चार मासूम जिंदगियां लील ली ! परिजनों में मचा कोहराम, सीएम ने जताया दुख

बरेली न्यूज़

यूपी के बरेली (Bareilly) में एक बड़ा दर्दनाक हादसा (Painful Accident) हो गया. दरअसल झोपड़ी में आग लगने से चार बच्चियों की जिंदा जलकर मौत (Died) हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक बच्चियों की पहचान कर ली गई है. इस हादसे पर सीएम योगी अदित्यनाथ ने दुख जताया है.

Bareilly News In Hindi: झोपड़ी में लगी आग ने चार मासूम जिंदगियां लील ली ! परिजनों में मचा कोहराम, सीएम ने जताया दुख
झोपड़ी में आग, image credit original source

झोपड़ी में लगी आग, चार बच्चियों की जिंदा जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले के फरीदपुर (Faridpur) थाना क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव में एक झोपड़ी में अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय झोपड़ी के बाहर चार बच्चिया खेल रही थी इस घटना में तीन बच्चियों की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों की सहायता से घायल बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक यह चारों लड़कियां आपस में चचेरी बहनें हैं इन बच्चियों को बचाने गई एक महिला भी आग की चपेट में आकर झुलस गई है. जिसका उपचार किया जा रहा है.

tragic_accident_in_bareilly_news_girls_died
बरेली में बड़ा हादसा, image credit original source

ग्रामीणों के प्रयासो के बाद भी नहीं बच सकी बच्चियां

वही इस घटना की खबर पूरे इलाके में फैल गई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम राहत और बचाव के कार्य में जुट गई. बाद में जांच के दौरान यह ज्ञात हुआ कि झोपड़ी के बगल में बने एक मकान की छत पर पुआल रखा हुआ था उसमें अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई तेज हवा के चलते उसकी चिंगारी झोपड़ी पर जा गिरी जिससे यह बड़ा हादसा हो गया.

आग लगने के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई ग्रामीणों ने आग बुझाने के लिए बाल्टी में पानी भर-भर कर आग बुझाने की कोशिश करी लेकिन जलती हुई आग में बच्चियों को बचा न सके जानकारी के मुताबिक इस घटना में मृतक बच्चियों के नाम प्रियांशी( 5 ) मानवी (3) नैना (3) इन सभी बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 साल की नीतू के इलाज के दौरान मौत हो गई.

सीएम ने जताया दुख

वहीं जिले में इतनी बड़ी घटना होने के बाद सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने इस दर्दनाक हादसे को लेकर दुख प्रकट करते हुए मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों को भेजने का आदेश दिया तो वही स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने भी जिले के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बात कर इन बच्चों के अलावा इस पूरी घटना में गंभीर रूप से घायल हुई महिला के लिए बेहतर से बेहतर इलाज किए जाने के निर्देश दिए हैं साथ ही उन्होंने कहा है कि इस घटना में पीड़ित परिवार को हर संभव मदद पहुंचाई जाएगी दूसरी तरफ मृतक बच्चियों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर का टॉप 10 अपराधी, 35 की उम्र में 40 मुकदमें ! बीस हज़ार के इनामी बदमाश को एक साल से खोज रही थी पुलिस

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us