Kanpur Chappal FIR: भैरव मंदिर से गायब हो गई चप्पल तो कर दी एफआईआर कहा गाढ़ी कमाई का है पैसा

Kanpur Sleeper FIR : कानपुर में पुलिस के पास अनोखा मामला सामने आया है,शायद पहली दफा पुलिस भी हैरान है इस एफआईआर को लेकर.. दरअसल भैरव मंदिर दर्शन करने गए युवक की नई चप्पल मन्दिर से गायब हो गयी.जिसके बाद युवक ने ऑनलाइन एफआईआर करवा दी .वहीं मन्दिर से चप्पल गायब होने की एफआईआर इस वक्त चर्चा का विषय बन गई है.

Kanpur Chappal FIR: भैरव मंदिर से गायब हो गई चप्पल तो कर दी एफआईआर कहा गाढ़ी कमाई का है पैसा
कानपुर में भैरव मंदिर दर्शन करने गए युवक की गायब हुई चप्पल, कराई ई-एफआईआर, फाइल फोटो

हाईलाइट्स

  • कानपुर में भैरव मंदिर दर्शन करने गए युवक की नयी चप्पल हुई गायब
  • पीड़ित युवक ने कराई ऑनलाइन एफआईआर, एफआईआर बनी चर्चा का विषय
  • दबौली का रहने वाला है युवक हर सन्डे भैरव बाबा के दर्शन के लिए आता था,कहा ईमानदारी और मेहनत की कमाई स

Slippers of  the man visit the temple went missing : मंदिरों में हम सभी बाहर चप्पल जूते उतारकर ही दर्शन के लिए अंदर प्रवेश करते हैं. कभी कभार ऐसा भी होता है कि हमें अपने जूते-चप्पल उतारे हुए जगह पर नहीं मिलते हैं क्योंकि चप्पल जूतों की भीड़ ज्यादा होती है, अक्सर कोई न कोई भक्त के जूते चप्पल गायब हो ही जाते हैं.लेकिन लोग चप्पल जूते गायब होने की शिकायत शायद ही करते हैं. कानपुर में कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है .जहां भैरव बाबा के दर्शन करने गए युवक की चप्पल गायब हो गई .काफी ढूढ़ने के बाद उसने चप्पल गायब होने की ई-एफआईआर करा दी .

मन्दिर से चप्पल हुई गायब

कानपुर के कोहना थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरव मन्दिर से चप्पल चोरी का अनोखा मामला सामने आया है, जिसके बाद युवक ने चोरी की ऑनलाइन f.i.r. करा कर न्याय की गुहार लगाई है.दरअसल दबौली के रहने वाले कांतिराम निगम प्राइवेट जॉब करते हैं. वह हर रविवार को भैरव बाबा के दर्शन के लिए जाते हैं. आज भी वह दर्शन के लिए भैरव मंदिर पहुंचे थे.जहां उन्होंने प्रसाद सामग्रियों वाली दुकान के पास अपनी नई हवाई चप्पल उतार दी और दर्शन करने चले गए. जब वह दर्शन कर वापस लौटे तो उन्हें अपनी नई हवाई चप्पल नहीं मिली. काफी जगह ढूंढने के बाद थक हार के उन्होंने चप्पल गायब होने की एक ऑनलाइन f.i.r. करा दी.

किसी की होगी नयी चप्पल पर नजर

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया भ्रष्टाचारी कानूनगो ! किसान से मांग रहा था रिश्वत

कांतिराम ने बताया कि यहां दर्शन के लिए हर रविवार को आते हैं. आज भी दर्शन के लिए आए थे 2 दिन पहले ही नई चप्पल खरीदी थी यहां मन्दिर परिसर के अंदर दुकान के पास चप्पल उतारी थी.दुकान के पास काफी पुरानी चप्पलें भी पड़ी हुई थी इससे यह प्रतीत हो रहा है कि किसी ना किसी की नजर नई चप्पल पर जरूर रही होगी.

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पंखे से चिपक गया किसान ! पत्नी रोती बिलखती रही, मच गया कोहराम

मेहनत की कमाई से खरीदी थी चप्पल

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान

ऑनलाइन f.i.r. कराते हुए कांतिलाल ने बताया कि यह मैंने बड़ी कड़ी मेहनत की कमाई से यह नई चप्पल खरीदी थी ऐसे में नंगे पैर मुझे घर जाना पड़ा है.उन्होंने एफआईआर में दर्ज कराया है कि कृपया इस मामले में कार्यवाई की जाए.कांतिलाल का fir कराने का मकसद यह था कि हम सभी आस्था के साथ मन्दिर जाते हैं अक्सर वहां से नए जूते चप्पल गायब हो जाते हैं ,इसलिए इस मामले को गम्भीरता से लिया जाए.वहीं पुलिस का कहना है कि f.i.r. चप्पल गायब होने की मिली है इस मामले में चप्पल का बिल मांगा गया है. आगे की कार्रवाई की जाएगी.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us