Kanpur Bike Fire : चाभी नहीं मिली तो सनक गया सिरफिरा युवक,अपनी ही बाइक में लगा दी आग

कानपुर में एक सिरफिरे युवक की ऐसी करतूत देखने को मिली जिसने सभी को हैरान कर दिया, महज इतनी सी बात पर युवक अपना आपा खो बैठा और इधर उधर घूमने के बाद अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और उसमें आग लगा दी और मौके से फरार हो गया.

Kanpur Bike Fire : चाभी नहीं मिली तो सनक गया सिरफिरा युवक,अपनी ही बाइक में लगा दी आग
सिरफिरे ने अपनी ही बाइक में लगा दी आग

हाईलाइट्स

  • कानपुर में नशेबाज युवक की हैरान करने वाली करतूत
  • चाभी गुम हो जाने पर अपनी बाइक में लगा दी आग
  • कानपुर के केंट थाना क्षेत्र का है मामला

Drunkard sets his bike on fire in Kanpur : दरअसल मामला कैंट थाना अंतर्गत का है जहां गंगाघाट पुलिस से चंद दूरी पर एक नशेबाज युवक जब अपनी बाइक स्टार्ट करने पहुँचा तो उसकी चाबी खो गयी, काफी देर तक चाबी ढूंढता रहा लेकिन जब उसे चाबी नहीं मिली तो गुस्साए युवक ने अपने ही बाइक से पेट्रोल निकाला और उसे आग के हवाले कर दिया ,कुछ ही देर में बाइक धू-धू कर जलने लगी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया.

पेट्रोल निकालकर लगा दी आग

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक ने पी रखी थी,काफी देर तक वह बाइक के आसपास घूमता रहा शायद वह अपनी खोई चाभी ढूंढ रहा था, जब उसे चाभी नही मिली तो उसने ऐसी हरकत कर दी कि जिसने भी ये सुना और देखा सन्न रह गया, आपा खो चुका नशेबाज युवक ने अपनी इक से पेट्रोल निकाला और आग लगा दी देखते ही देखते बाइक को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. वही इस करतूत को अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया ,जानकारी के मुताबिक वहां मौजूद राहगीरों ने बताया कि पुलिस चौकी पास में होने के बावजूद घटना का जायजा लेने के लिए कोई भी नहीं पहुंचा हालांकि अभी तक उस युवक की पहचान नहीं हो सकी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us