कानपुर निकाय चुनाव न्यूज़ : आप पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने विपक्ष पर जमकर कसे तंज

राज्यसभा सांसद संजय सिंह निकाय चुनाव को लेकर आप मेयर प्रत्याशी इज़मा ज़हीर के समर्थन में कानपुर पहुंचे जहां उन्होंने जनता से वोट की अपील की तो वही केंद्र सरकार और यूपी सरकार पर जमकर निशाना के साधा.

कानपुर निकाय चुनाव न्यूज़ : आप पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने विपक्ष पर जमकर कसे तंज
आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे कानपुर

हाईलाइट्स

  • आप पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पहुंचे कानपुर
  • मेयर प्रत्याशी के समर्थन में जनता से करी अपील
  • विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

Aap Senior leader sanjay singh taunted the opposition : कानपुर से आम आदमी पार्टी के मेयर प्रत्याशी इज़मा जहीर के पक्ष में रविवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह कानपुर पहुंचे जहां उन्होंने आप मेयर प्रत्याशी के समर्थन में जनता से जन समर्थन मांगा और कहा कि इस निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर अपनी सरकार बनाएगी.

मोदी सरकार पर कसे तंज

राज्यसभा सांसद संजय सिंह अपने प्रत्याशी के प्रचार के साथ-साथ उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि यह लोग ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की बात कह रहे हैं लेकिन मोदी जी का इंजन अडानी के लिए काम कर रहा है, तो वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि योगी का इंजन कानून व्यवस्था को नहीं संभाल पा रहा है इन्वेस्टर सम्मिट के नाम पर केवल पैसा बहाया जा रहा है ना ही रोजगार है ना ही महंगाई कम होते दिखाई दे रही है.

आप पार्टी को मिल रहा हर तरफ बेहतर समर्थन

Read More: Kanya Sumangla Scheme In Up: बेटियों की कन्या सुमंगला योजना पर योगी सरकार का बड़ा एलान ! पहले थे 15 हज़ार, अब हुए इतने

संजय सिंह ने कहा कि पंजाब में हमारी सरकार आ गई है और अब धीरे-धीरे हर प्रदेश में हम बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं गुजरात में भी तकरीबन 14 फ़ीसदी के करीब वोटिंग मिला था और इस बार जनता के अपार समर्थन की पूरी उम्मीद है और उनका प्यार भी पूरा मिल रहा है इस बार के निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी बहुत ही बेहतर प्रदर्शन करेगी और जनता से अपील भी की है कि आप प्रत्याशी को वोट करें क्योंकि शहर की सबसे बड़ी समस्या साफ सफाई को लेकर है हमारा चुनाव चिन्ह भी झाड़ू है शहर की सफाई के साथ-साथ कई और योजनाओं को भी लागू करेंगे तो वही वाटर टैक्स खत्म करेंगे और भी कई योजनाओं को अमल में लाएंगे.

Read More: Kaushambi Patakha Blast: कौशाम्बी की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट ! 4 की मौत, कई घायल, बढ़ सकती है मौत की संख्या

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us