Gonda News In Hindi: गोंडा में हैवानियत की हद पार ! 5 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, स्कूल के दो नाबालिग छात्रों पर आरोप

गोंडा न्यूज़ इन हिंदी

यूपी के गोंडा (Gonda) से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी (Rape) की गई. इस दरिंदगी को अंजाम स्कूल के ही दो छात्रों ने दिया है. जिनकी उम्र 8 और 10 वर्ष है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर्ज जांच शुरू कर दी है.

Gonda News In Hindi: गोंडा में हैवानियत की हद पार ! 5 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, स्कूल के दो नाबालिग छात्रों पर आरोप
गोंडा में बच्ची के साथ रेप, Image Credit Original Source

5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला

यूपी के गोंडा (Gonda) में मानवता शर्मसार हो गई. दिल को झकझोर देने वाली इस दास्तान सुन पुलिस तक हैरान है. दरअसल धानेपुर थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल में 5 बर्षीय बच्ची जो नर्सरी में पढ़ती है उसके साथ दुष्कर्म (Raped) किया गया. बताया जा रहा है कि जब बच्ची छुट्टी के बाद घर पहुंची तो मां को उसकी एक्टिविटी पर कुछ शक हुआ. मां ने पूछा क्या हुआ तो उसने ये हैवानियत भरी दास्तां को बताया. इस बात को सुन परिजन सन्न रह गये. इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए स्कूल प्रबंधन से जानकारी जुटाई मगर वहाँ से उन्हें कोई रिस्पांस नहीं मिला.

स्कूल के दो छात्रों पर दुष्कर्म का आरोप

परिजनों ने इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी और बच्ची के साथ घटी इस दास्तान को पुलिस के सामने बताया. वही पुलिस भी इस दास्तां को सुनकर हैरान है. दरअसल स्कूल के ही दो छात्रों पर दरिंदगी (Raped) का आरोप लगा है, यह दोनों छात्र भी बच्ची के स्कूल में पढ़ते हैं.

इन छात्रों की उम्र 8 वर्ष और 10 वर्ष बताई जा रही है. उधर स्कूल प्रबंधन भी इस मामले में टालमटोली करते हुए देखा गया. फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है और दोनों नाबालिग छात्रों को पकड़ कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

कासगंज में भी हुई थी दरिंदगी

ऐसी घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रही हैं, हाल ही में कासगंज में सगे भाई ने बहन के साथ अश्लील फ़िल्म देखकर उसके साथ दरिंदगी की थी. कहीं न कही नाबालिग बच्चो के हाथों में जो फोन दे दिए जाते हैं उन्हें अच्छे बुरे की शिक्षा नहीं दी जाती जिसके बाद इस तरह की घटनाएं हो रही हैं. ऐसे मामलों में गार्जियंस को सबसे पहले देखना चाहिए कि बच्चा गलत रास्ते पर तो नहीं जा रहा है. इसपर विचार करने की बहुत जरूरत है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us