Fatehpur UP News: आपराधिक मामले में पकड़े गए भाजपा नेता को पार्टी ने किया निष्कासित।

फतेहपुर के पक्का तालाब से पकड़े गए 23 जुआड़ियों में से एक भाजपा नेता को गैरकानूनी कृत्यों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट(Fatehpur Pakka Talab Juaa Kand News Updates Fatehpur UP News)

Fatehpur UP News: आपराधिक मामले में पकड़े गए भाजपा नेता को पार्टी ने किया निष्कासित।
अभिषेक शुक्ला फ़ाइल फोटो

Fatehpur UP News: फतेहपुर के पक्का तालाब के पास से पकड़े गए तेईस जुआड़ियों में से एक भाजपा नेता को गैरकानूनी क्रिया कलापों के चलते गुरुवार को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।सूत्रों की माने तो जुएं की ये फड़ें कई सालों से संचालित थी बुधवार शाम को घटित इस घटना के बाद सोशल मीडिया में लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं।लोगों का कहना है कि लोगों को नीतिगत पाठ पढ़ाने वाली भाजपा इस घटना पर क्या कहेगी?पार्टी की आड़ में हो रहा जुर्म कोई नई बात नहीं है इससे पहले भी कई जरायम करने वाले सख्स को सार्वजनिक जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओ और जनप्रतिनिधियों के साथ देखा गया है। (Fatehpur Pakka Talab Juaa Kand News Updates Fatehpur UP News)

गुरुवार को भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा(Ashish Misha BJP Fatehpur) ने पत्र जारी करते हुए भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला पुत्र ओमप्रकाश शुक्ला निवासी लक्ष्मी कॉलोनी सिविल लाइन को गैर कानूनी कृत्यों में संलिप्तता के कारण पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

पत्र के माध्यम से उन्होंने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर अभिषेक शुक्ला (Abhishek Shukla Bjp Fatehpur) की सक्रिय सदस्यता को समाप्त कर तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित किया जाता है। तथा ऐसे किसी भी कृत्य का या संलिप्त व्यक्ति का पार्टी समर्थन नहीं करती है। आपको बतादें कि मलवां थाने के दावतपुर ग्राम पंचायत का मूल निवासी अभिषेक भाजपा युवा मोर्चा का पूर्व महामंत्री भी रह चुका है और क्षेत्रीय विधायक का बेहद करीबी भी बताया जा रहा है।(Fatehpur Crime News Fatehpur UP News Pakka talab Juaa Kand Updates)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us