Fatehpur news:एक पर्ची जिसने पुलिस को हत्यारों तक पहुँचा दिया,लड़की का सिर काटकर फ़ेंका था शव

यूपी के फतेहपुर में 6 फ़रवरी को असोथर थाना क्षेत्र के सरवल गाँव में एक सिर कटी लड़की का शव मिला था,बुधवार को इस सनसनीखेज हत्याकांड का एसपी सतपाल अंतिल ने खुलासा कर दिया..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

Fatehpur news:एक पर्ची जिसने पुलिस को हत्यारों तक पहुँचा दिया,लड़की का सिर काटकर फ़ेंका था शव
Fatehpur news:काला नकाब पहने हुए पुलिस हिरासत में तीनों हत्यारोपी।

फतेहपुर:सिर कटी लड़की की लाश मिलने के मामले का पर्दाफ़ाश पुलिस ने कर दिया है।तीनों हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।दो अभियुक्तों को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया था।मुख्य हत्यारोपी भोला दुबे को भी पुलिस ने बीती रात पकड़ लिया।

क़त्ल में प्रयोग हुई थी पाँच चाक़ू..

6 फरवरी को अशोथर थाना क्षेत्र के सरवल गांव में सरसों के खेत में एक नवजवान लड़की का सिर कटा हुआ शव बरामद हुआ था।पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।लड़की के शव से एक कागज़ का टुकड़ा मिला था जिसमें दो मोबाइल नम्बर लिखे थे पुलिस की जाँच इन्ही नम्बरों से आगे बढ़ी जिसके बाद किशनपुर से सटे हुए बाँदा ज़िले के दादो गाँव से पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया।इसमें उमेश चन्द्र तिवारी उर्फ़ मुन्ना तिवारी पुत्र रामनारायण से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ क़बूल दिया।

पुलिस ने इसके बाद गाजीपुर थाना क्षेत्र के सेवरामऊ गाँव से अमित दुबे नाम के युवक को गिरफ्तार किया औऱ फिर दोनों की निशानदेही पर सेवरामऊ गाँव के एक कुएं से लड़की का कटा हुआ सिर बरामद किया।पुलिस को उसी कुएं से क़त्ल में प्रयोग हुई पाँच चाकुएँ औऱ दस्ताने भी मिलें थें।

Read More: Fatehpur Naresh Uttam Won: फतेहपुर के Exit Poll में युगान्तर प्रवाह का सर्वे सबसे सटीक ! नरेश उत्तम जीते चुनाव, चौथे नंबर पर रहा Nota

बेरहम प्रेमी निकला भोला..

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

इस सनसनीखेज वारदात का मुख्य आरोपी गाजीपुर थाना क्षेत्र का सेवरामऊ गाँव निवासी भोला दुबे पुत्र रामभवन दुबे है।पुलिस ने भोला को भी गिरफ्तार कर लिया है।भोला ने अपना ज़ुर्म कबूल करते हुए बताया कि शिवानी पासवान पुत्री स्व सुखई निवासी आदमपुर नौबस्ता थाना गोसाईंगंज जनपद लखनऊ को प्रेम के जाल में फंसाकर बीते नवम्बर माह में भगा लाया था।औऱ अपने ननिहाल दादों गाँव में रखे हुए थे।

Read More: Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

आरोपी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से हमारे बीच मनमुटाव चल रहा था।इसी के चलते अपने साथियों अमित दुबे पुत्र गोरेलाल निवासी सेवरामऊ व उमेश चन्द्र तिवारी उर्फ़ मुन्ना पुत्र रामनरायण के साथ मिलकर लड़की का पहले दुप्पटे से गला घोंटा औऱ फ़िर चाकुओं से गला काटकर धड़ सरवल गाँव में खेतों में फेंक दिया औऱ सिर को बैग में भरकर सरवल गाँव में एक कुएं में फेंक दिया था।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि लड़की को मुख्य अभियुक्त भोला दुबे द्वारा नवम्बर माह में लखनऊ से भगाकर लाया गया था।इस सम्बंध में एक एफआईआर गोसाईगंज थाने में भी दर्ज है।आरोपी ने बताया कि लड़की शादी का दबाव बना रही थी इसी लिए दोनों साथियों के साथ मिलकर उसने लड़की की हत्या कर दी।सबूत मिटाने के लिए गला काटकर अलग कर दिया था।

एसपी ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us