फतेहपुर:हैण्डपम्प से अचानक निकलने लगा डीजल युक्त पानी..इलाके में हड़कम्प!

ललौली थाना क्षेत्र के एक गाँव मे हैंडपम्प से अचानक डीजल युक्त पानी निकलने से हड़कम्प मचा हुआ है...पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:हैण्डपम्प से अचानक निकलने लगा डीजल युक्त पानी..इलाके में हड़कम्प!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:शनिवार को ललौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गाँव मे उस वक्त हड़कम्प मच गया जब एक हैंडपंप से पानी की जगह पर डीजलयुक्त पानी निकलने लगा।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे घटना क्रम की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दे दी है।

यह भी पढ़े:फतेहपुर-सरकारी प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिकाओं की मनमानी से तंग आकर नौनिहालों ने किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन..हटाने की माँग.!

जानकारी के अनुसार ललौली थाना क्षेत्र के ओती गाँव में लल्लन सिंह भदौरिया के घर के सामने लगे हुए हैंडपंप से आज सुबह अचानक पानी के साथ मिला हुआ तेल युक्त द्रव निकल रहा था पहले तो लोगों ने इसे अनदेखा किया और सोचा की हो सकता है कि शायद पानी या हैंडपंप में कुछ दिक्कत हो लेक़िन लगातार हैण्डपम्प से निकाला जा रहा पानी तैलीय था।पानी को हाँथ से छूने पर तेल जैसी चिपचिपाहट थी साथ ही लोगों ने जब पानी को सूंघा तो उसमें से डीजल जैसी महक आ रही थी।जिसके बाद लल्लन सिंह भदौरिया ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का बाज़ार गर्म...

Read More: UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

जैसे ही हैण्डपम्प से डीजल युक्त पानी की ख़बर गाँव मे फैली तो आस पास के इलाके से भी लोग देखने के लिए गाँव मे पहुंच गए।इस तरह से पानी के साथ डीजल निकलने से लोग तरह तरह की चर्चाएं करते हुए सुने जा सकते हैं।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों से हाहाकार ! 12 घंटे में दो घटनाओं से दहला जनपद

यह भी पढ़े:रामपुर:आज़म खान पर फ़िर कसा जिला प्रशासन ने शिकंजा..स्कूल निर्माण रोककर गिराने का दिया आदेश

Read More: Fatehpur Accident News: फतेहपुर में भीषण सड़क हा'दसा ! हाइवे पर गुलाटी मार कई बार पलटी Brezza, तीन की द'र्दनाक मौ'त

कोई इसे जमीन के नीचे पड़ी हुई डीजल पाइप लाइन का रिसाव बता रहा है तो कोई यह कह रहा है कि हो सकता है इस जगह पर जमीन के नीचे पेट्रोलियम हो।फ़िलहाल इस मामले की सूचना पुलिस ने जिले के आलाधिकारियों को दे दी है।अब जांच के बाद ही पूरे मामले की सच्चाई से पर्दा उठ सकता है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us