कोरोना:केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने फतेहपुर वासियों के लिए जारी किया सन्देश..!

भारत सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री व फतेहपुर की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने जनपद में पहला कोरोना मरीज़ मिलने के बाद वीडियो सन्देश जारी कर फतेहपुर वासियों से अपील की है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की ये रिपोर्ट।

कोरोना:केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने फतेहपुर वासियों के लिए जारी किया सन्देश..!
साध्वी निरंजन ज्योति।

फतेहपुर:शुक्रवार को ज़िले में पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज़ की पुष्टि हुई है।इसके बाद जिला प्रशासन बेहद चौकन्ना हो गया है।बिंदकी तहसील क्षेत्र के नयापुरवा गाँव को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में मिला पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज़..!

ज़िले की साँसद व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जनपदवासियो के लिए वीडियो सन्देश जारी किया है।उन्होंने कहा कि-"कोरोना ने फतेहपुर में दस्तक दे दी है।अतः मेरी फतेहपुर वासियों से अपील है कि अपने व अपने परिवार को बचाने के लिए घरों पर रहें सुरक्षित रहें।कंही भीड़ न लगाएं।इस महामारी से बचने का एकमात्र उपाय है एक दूसरे से दूरी बनाकर रखना"।

साध्वी ने अपने सन्देश में आगे कहा कि-"ये बहुत कठिन समय है, इस समय धैर्य की जरूरत है।सभी धैर्य से काम लें।इस समय प्रशासन का सहयोग करें।जो भी गाइडलाइन सरकार और प्रशासन की तरफ़ से जारी की जाए उसका पालन करें।

Read More: Sunny Leone UP Police: अभिनेत्री सनी लियोन बनेंगी पुलिस कांस्टेबल? वायरल हुआ पुलिस भर्ती एडमिट कार्ड

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच? India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच?
बुधवार को रांची (Ranchi) के जेएससीए स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (india-England) के बीच चौथा टेस्ट मैच शुक्रवार से खेला...
Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार
Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड
Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश
UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान
Fatehpur News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 167 भेड़ों की मौत ! कई गंभीर रूप से झुलसी, मौके पर पहुंची राजस्व टीम

Follow Us