Actor Arun Govil News: आख़िर टीवी के 'राम' क्यों हुए निराश ! कहा सपना तो पूरा हो गया, लेकिन..

अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम सकुशल सम्पन्न हुआ. इस बीच टीवी के राम यानी अरुण गोविल (Arun Govil) को एक बात का मलाल रहा. अरुण राम मंदिर बनने से तो बहुत प्रसन्न है. प्राण प्रतिष्ठा में उन्हें भी आमंत्रित किया गया था. लेकिन वह मन्दिर जाकर राम लला के ठीक से दर्शन (Visit) न कर सके. उन्होंने कहा सपना तो पूरा हो गया लेकिन अब अगली बार आकर दर्शन करूंगा.

Actor Arun Govil News: आख़िर टीवी के 'राम' क्यों हुए निराश ! कहा सपना तो पूरा हो गया, लेकिन..
टीवी के राम, अरुण गोविल, फोटो साभार सोशल मीडिया

टीवी के राम अरुण गोविल 

1980 और 90 के दशक में टीवी सीरियल रामानन्द सागर (Ramanand Sagar) की रामायण (Ramayan) आज भी देख लें तो सचमुच त्रेतायुग (Tretayug) कैसा रहा होगा उसकी छवि मन ही मन आ जाती है. रामायण के सभी पात्रों (Characters) ने बेहतर किरदार निभाया और सबके दिलों में बस गए थे. अरुण गोविल (Arun Govil) जिन्हें राम भगवान (Lord Ram) का किरदार दिया गया. बखूबी ढंग से इस रोल को उन्होंने निभाया. आज भी वे कहीं जाते हैं तो लोग उनमें भगवान राम वाली छवि देखकर उनके पैर छूने लगते हैं. दरअसल अरुण गोविल का किरदार सबके ह्रदय में उतर गया जो आजतक बना हुआ है. 

टीवी के राम हुए निराश कहा अगली बार आऊंगा

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में टीवी के राम कहे जाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) भी हिस्सा थे. अयोध्या धाम वह कुछ दिन पहले ही पहुंच गए थे. उनके साथ दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी भी थे. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा बड़े ही सुंदर और विधि विधान से सम्पन्न हुई. अरुण इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने को लेकर बेहद खुश दिखाई दिए. लेकिन उन्हें एक बात का मलाल रहा. टीवी के राम भव्य मन्दिर में राम लला के दर्शन नहीं कर पाए. लेकिन उन्होंने इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने पर बेहद खुशी जताई.

arun_govil_with_chiranjivi_and_ramcharan
चिरंजीवी और रामचरण के साथ अरुण गोविल, फोटो साभार सोशल मीडिया
अरुण ने चिरंजीवी के साथ की तस्वीर शेयर

एक रिपोर्ट के मुताबिक अरुण गोविंल का कहना है कि सपना तो पूरा हो गया भैया लेकिन दर्शन नहीं हुए. मैं कुछ नहीं कह सकता इस समय, उन्होंने कहा मन्दिर में भीड़ होने के चलते ठीक से दर्शन नहीं हो सके. अरुण ने कहा कि अगली बार दर्शन करने जरूर आएंगे. प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान अरुण गोविल को अमिताभ बच्चन से भी मिलते देखा गया था. अरुण गोविल ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीर साझा की है. जिसमे वह चिरंजीवी और उनके सुपुत्र रामचरण के साथ नजर आ रहे हैं. 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Kannauj Suicide News: पेपर लीक होने से हताश एक युवक ने कर ली आत्महत्या ! सुसाइड नोट पढ़कर छलक उठेंगे आंसू, अखिलेश यादव की सामने आयी प्रतिक्रिया Kannauj Suicide News: पेपर लीक होने से हताश एक युवक ने कर ली आत्महत्या ! सुसाइड नोट पढ़कर छलक उठेंगे आंसू, अखिलेश यादव की सामने आयी प्रतिक्रिया
यूपी के कन्नौज (Kannauj) से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर सभी के होश...
Shaitaan Movie In Hindi: रोंगटे खड़े कर देने वाली 'शैतान' मूवी का टीज़र हुआ रिलीज ! R Madhvan का ये रूप देख डर गए लोग
Fatehpur News: फतेहपुर की जेल पहुंचे पुलिस महानिदेशक ! अब बंदी चलाएंगे कंप्यूटर, करेंगे इसकी खेती
Up Police Exam: पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा दोबारा कराए जाने की मांग पर अड़े अभ्यर्थी ! पेपर लीक होने का किया जा रहा दावा
Pm Surya Ghar Muft Bijali Yojana 2024: 300 यूनिट बिजली मिलेगी मुफ्त ! छत पर सोलर पैनल इंस्टाल होने के बाद मिलेगी सब्सिडी, जानिए क्या है पीएम सूर्य घर स्कीम?
Fatehpur News: फतेहपुर में यूपी बोर्ड की मेरिट लिस्ट के लिए अंतर्द्वंद ! सीटिंग प्लान से लेकर कॉपियों में पैसे रखने का बड़ा खेल
Dacoit Seema Parihar: 13 साल की उम्र में चंबल-बीहड़ के ख़तरनाक डाकुओं के चंगुल में आई सीमा परिहार ! कैसे बनी दस्यु सुंदरी? हाथों में चूड़ियों के बजाय पहन लिए हथियार, 30 साल पुराने मामले में हुई सजा

Follow Us