Realme Narzo 60x5G: स्मार्टफोन का शौक़ रखने वालों के लिए रियलमी ने लांच किया शानदार फीचर्स के साथ नारजो 60X 5G फोन, जानिए कितनी है कीमत

स्मार्ट फोन के शौकीन लोगों के लिए रियलमी शानदार फीचर्स के साथ नारजो 60X 5G लॉन्च किया है. रियलमी अक्सर बेहतर फीचर वाले मोबाइल मार्केट में उतारता है.12 सितंबर से रियलमी का यह स्मार्टफोन अमेजन और रियलमी स्टोर पर खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत क्रमशः स्टोरेज वेरियंट के हिसाब से तय की गई है. यदि आप अपने बजट के हिसाब से शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह ऑप्शन आपके लिए बेहतर हो सकता है.

Realme Narzo 60x5G: स्मार्टफोन का शौक़ रखने वालों के लिए रियलमी ने लांच किया शानदार फीचर्स के साथ नारजो 60X 5G फोन, जानिए कितनी है कीमत
रियलमी नारजो 60X5G लांच , फोटो साभार सोशल मीडिया

हाईलाइट्स

  • रियलमी ने लांच किया नारजो 60X 5G स्मार्टफोन, फीचर्स बेहद शानदार
  • रियलमी ने बाजार में उतारा अपना नया स्मार्टफोन, अमेजन और रियलमी स्टोर पर उपलब्ध
  • दो वेरियंट स्टोरेज पर अलग-अलग कीमत, कई अलग तरह के मिलेंगे फीचर्स

Realme launches its Narzo 60X5G :

स्मार्टफोन का शौक लोगों को रहता ही है. रियलमी अक्सर अपने चाहने वालों के लिए बाजारों में नए फीचर्स के साथ स्मार्ट फोन उतारता है. रियलमी के मॉडल और फीचर्स तो शानदार होते ही हैं. रेट्स भी कहीं न कहीं औरों के मुकाबले बढ़िया है. इस बार जो स्मार्ट फोन का मॉडल लॉन्च किया है वह जबरदस्त है.

यदि आप बजट के हिसाब से स्मार्टफोन लेना चाह रहे हो, तो इससे बेहतर ऑप्शन और कोई नहीं हो सकता. फीचर्स इतने शानदार है कि फोन को बार-बार देखने और उसका प्रयोग करने का मन करेगा. चलिए बताते हैं कि रियलमी ने अपना कौन सा स्मार्टफोंन लांच किया है,क्या कीमत है,क्या खूबियां है.यह सब अपको विस्तारपूर्वक बताते हैं.

रियलमी नारजो 60X 5G स्मार्टफोन यहां उपलब्ध

रियलमी ने स्मार्टफोन का शौक रखने वालों के लिए शानदार फीचर्स के साथ नारजो 60X 5G मोबाइल लांच कर दिया है. मॉडल बहुत ही शानदार है. नारजो 60X5G का दो अलग वेरियंट स्टोरेज पर मौजूद है. भारतीय बाजार में इसे 12 सितंबर से अमेजन और रियलमी स्टोर पर खरीदा जा सकता है.

Read More: Jio New Recharge Plans: जियो के नए प्लांस आपके होश उड़ाने वाले हैं ! यूजर्स बोले देश हित में हो रहा काम

जान लीजिये इसके फीचर्स

Read More: Realme Narzo 70 5G: रियलमी ने लांच किए दो और 5G स्मार्ट फोन ! कीमत और फीचर्स सुनकर उड़ जाएंगे होश

रियलमी नारजो 60X 5G स्मार्टफोन दिखने के साथ ही फीचर्स उतने ही शानदार हैं. इसमें 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 680 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ 6.72 इंच की LCD डिस्प्ले है. स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ चिपसेट से लैस है, जिसे LPDDR4X रैम और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ कनेक्ट किया गया है. यह बॉक्स के बाहर कंपनी के रियलमी UI 4.0 पर बूट करता है, जो एंड्रॉयड 13 पर आधारित है. सुरक्षा के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और सॉफ्टवेयर आधारित फेस अनलॉक है.

Read More: Samsung ने पेश किए शानदार ऑफर्स! Galaxy S24 सस्ते में उपलब्ध, आज ही मौका पाएं

फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट

इसके साथ ही 5,000mAh की बैटरी मौजूद है, जो फास्ट चार्जिंग भी करती है. 33W  को सपोर्ट करती है. एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का मुख्य और 2MP का एक अन्य कैमरा दिया गया है. सेल्फी लेने वालों और वीडियो चैट करने के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में 5G, वाई-फाई 802.11 AC, ब्लूटूथ 5.2 और GPS दिया गया है. फोन का वजन 190 ग्राम है.

जानिए कितनी है कीमत

नारजो 60X5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो ये दो अलग वेरियंट स्टोरेज पर उपलब्ध है. 4GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है और 6GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,499 रुपये निर्धारित की गई है. इसके साथ ही रियलमी स्टोर के माध्यम से हैंडसेट खरीदने वालों को 6 महीने का स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्टिव बिल्कुल फ्री दिया जाएगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us