राजनीति:मथुरा से टिकट न मिलने से नाराज़ सपना चौधरी ने लिया यूटर्न..कहा-कांग्रेस में नहीं हुई थी शामिल!

शनिवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई सपना चौधरी ने आज दोपहर यूटूर्न मार दिया..सपना ने कांग्रेस में शामिल होने की बात को अफवाह कहा..पढ़े युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट में आखिर सपना झूठ क्यों बोल रहीं हैं।

राजनीति:मथुरा से टिकट न मिलने से नाराज़ सपना चौधरी ने लिया यूटर्न..कहा-कांग्रेस में नहीं हुई थी शामिल!
सपना चौधरी द्वारा भरा गया कांग्रेस पार्टी सदस्यता फार्म

नई दिल्ली: अति महत्वाकांक्षा का शिकार सपना चौधरी एक बार फ़िर चर्चा में हैं, इस बार वह अपने डांस के लिए नहीं बल्कि सियासी वजहों से चर्चा में आई हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में औपचारिक रूप से शामिल होनी की खबर शनिवार देर शाम आई।
सबसे पहले समाचार एंजेसी ANI ने सपना चौधरी की कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि करते हुए सपना की पार्टी की सदस्यता लेते हुए एक फ़ोटो ट्वीट की।इसके बाद देर रात प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर औऱ यूपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से सपना के पार्टी में शामिल होने की पुष्टि की गई।लेक़िन रविवार को शाम चार बजे सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से यह बात कही की उन्होंने कांग्रेस पार्टी जॉइन नहीं कि और न ही उनका अभी राजनीति में आने का मन है।उन्होंने ये भी कहा कि प्रियंका के साथ वायरल हुई उनकी फोटो पुरानी है और उनको लेकर मीडिया में अफवाह फैलाया जा रहा है।

आखिर झूठ क्यों बोल रहीं हैं सपना चौधरी..?

सपना चौधरी ने रविवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस में ताबड़तोड़ झूठ बोले उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की बात को ही झूठा कहा और मीडिया के ऊपर अफ़वाह फैलाने का आरोप लगाया जबकि 23 मार्च को शनिवार के दिन सपना बकायदे राज बब्बर के दिल्ली स्थित आवास में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्यता ली है। उन्होंने इसके लिए सदस्यता के समय भरा जाने वाला फॉर्म भी भरा और फॉर्म में अपने दस्खत भी किए हैं।जो यह साबित करता है कि आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपना चौधरी ने जो कुछ कहा है वह पूरी तरह झूठ है।

Read More: Kanpur Ramesh Awasthi BJP: कानपुर में भाजपा का सहारा रमेश अवस्थी ! दो ब्राह्मण ने भरी चुनावी रणभेरी

Read More: Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन

मिली जानकारी के अनुसार सपना चौधरी कांग्रेस में केवल इसी शर्त में शामिल हुईं थी कि उन्हें मथुरा लोकसभा सीट से ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी के सामने चुनाव लड़ाया जाए और ऐसी भी खबरे आई कि शायद कांग्रेस सपना की यह शर्त मान चुकी है और इसी लिए वह पार्टी में शामिल हुई।लेक़िन कल देर रात जैसे ही कांग्रेस की तरफ़ से उम्मीदवारों की आठवीं लिस्ट आई तो उस लिस्ट से सपना का नाम गायब दिखा और पार्टी ने मथुरा सीट से महेश पाठक को उम्मीदवार बना दिया। जिसके बाद एक दिन के अंदर ही सपना ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया।

Read More: Bjp Manifesto Release 2024: बीजेपी के इस संकल्प पत्र में क्या ! जानिए मेनिफेस्टो की खास बातें

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us