राजनीति:ऑडियो वायरल होने के बाद योगी ने ली मंत्री की क्लास..!

योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह लखनऊ कैंट सीओ को एक मामले को लेकर धमका रहीं हैं..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

राजनीति:ऑडियो वायरल होने के बाद योगी ने ली मंत्री की क्लास..!
स्वाती सिंह फ़ाइल फ़ोटो साभार फेसबुक

लखनऊ:प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाती सिंह अक्सर विवादों में रहती हैं।एक बार फिर वो एक ऑडियो वायरल होने के चलते चर्चा में हैं।इस वायरल हुए ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि मंत्री कैंट सीओ को धमका रही हैं।

ये भी पढ़े-बड़ी ख़बर:अब इस फॉर्मूले पर बनेगी महाराष्ट्र में नई सरकार..18 नवम्बर को होगी घोषणा.!

इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को तलब किया है।सीओ को धमकाने के मामले में सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह को 5 कालिदास पर तलब किया है।साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने डीजीपी से पूरे मामले की रिपोर्ट भी मांगी है।

ये भी पढ़े-यूपी:अन्ना पशुओं से निजात दिलाने के लिए योगी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम..!

Read More: Gaurav Vallabh Resign: एक के बाद एक कांग्रेस को मिल रहे बड़े झटके ! विजेंद्र, संजय निरुपम अब गौरव वल्लभ ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, वल्लभ बीजेपी में हुए शामिल

बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है।इसमें वह लखनऊ कैंट की सीओ को धमकाती हुई सुनाई दे रही हैं।ऑडियो वायरल होने पर सीएम योगी ने स्वाति सिंह को फटकार लगाई, साथ ही मंत्री के व्यवहार पर नाराजगी भी जताई।

Read More: Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..

ये भी पढ़े-राजनीति:अयोध्या मामले पर बीजेपी सांसद का अजीबोगरीब बयान..करा दी पार्टी की फ़जीहत..!

Read More: Akhilesh Yadav In Kanpur: कानपुर में जनसभा करने पहुंचे अखिलेश यादव ! कहा अब इनकी बेईमानी नहीं चलने वाली, जनता सिखाएगी सबक

वायरल ऑडियो में स्वाति सिंह, सीओ पर एक महशूर बिल्डर के खिलाफ एफआईआर की जांच की वजह से गुस्से में थीं। ऑडियो में स्वाति सिंह मामले की बात आगे तक नहीं जाने और बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का दबाब बना रही हैं।ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

योगी सरकार में मंत्री स्वाति सिहं हमेशा चर्चा में रहती हैं।स्वाती सिंह ने बीजेपी के टिकट से लखनऊ के सरोजनी नगर से विधानसभा चुनाव जीता था वे अभी उत्तर प्रदेश सरकार में महिला व बाल विकास राज्यमंत्री हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us