Aap Mp Raghav Chaddha : नमस्कार, मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा,कुछ इस तरह से जारी किया बयान

फर्जी हस्ताक्षर मामले में आप सांसद राघव चड्ढा को राज्यसभा से सस्पेंड करने के बाद उनका एक बयान सामने आया है.जिसपर चड्ढा ने कुछ इस तरह से अपना गुस्सा ज़ाहिर किया.नमस्कार, मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा,जी हां मुझे राज्य सभा से सस्पेंड कर दिया गया है. लेकिन मैं फिर भी डरने वाला नहीं हूं.मेरी छवि को धूमिल करने के लिए सरकार जितने भी प्रयास कर ले,लेकिन मैं घबराने वाला नहीं हूं. उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट के स्टेटस पर भी मेम्बर ऑफ पार्लियामेंट से पहले सस्पेंडेड लगा दिया है.

Aap Mp Raghav Chaddha : नमस्कार, मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा,कुछ इस तरह से जारी किया बयान
आप सांसद राघव चड्ढा का बयान बना चर्चा का विषय

हाईलाइट्स

  • राज्यसभा से सस्पेंड किये जाने के बाद आप सांसद राघव चड्ढा का बयान आया सामने
  • सरकार पर निकाला गुस्सा, कुछ इस तरह से दिया जवाब,ट्विटर हैंडल पर स्टेटस को किया चेंज लिखा सस्पेंडेड
  • मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास लाख कर लें, मैं डरने वाला नहीं हूं

AAP Mp Raghav Chadha's statement : आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा जिन्हें राज्यसभा की सेवा से निलंबित कर दिया गया है.और इसकी जांच विशेषाधिकार समिति को भेजी गई है.वहीं निलंबन के बाद अब आप सांसद का एक बयान सामने आया है जिस पर उन्होंने बीजेपी पर अपना गुस्सा निकाला और कहा कि मेरी छवि धूमिल करने के लिए यह लाख प्रयास कर ले लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं.चलिए आपको बताते हैं कि सांसद राघव के अपने इस बयान में उन्होंने क्या कुछ कहा..

राज्यसभा से निलंबित होने के बाद आप सांसद ने कुछ यूँ निकाली भड़ास

दरअसल आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को दिल्ली विधेयक को प्रस्तावित करने और सांसदों की बिना सहमति के हस्ताक्षर करने के आरोप में बीते दिन राज्यसभा में नेता सदन के अनुमोदन पर राज्यसभा स्पीकर जगदीप धनखड़ ने निलंबित कर दिया था. इस पूरे प्रकरण की जांच विशेषाधिकार समिति को भेजी. निलंबित होने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा का बयान सामने आया है.उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के स्टेट्स पर भी मेंबर ऑफ पार्लियामेंट के आगे सस्पेंडेड लगा दिया है.और अपना गुस्सा सरकार पर कुछ इस तरह से निकाला.

नमस्कार मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा

Read More: Swami Prasad Maurya Statement: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल ! हिन्दू धर्म को बताया 'धोखा', सांसद DIMPLE YADAV ने कहा ऐसे समाजवादी पार्टी के विचार नहीं

राघव चड्ढा के बयान का एक वीडियो सामने आया है.उन्होंने कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया दी है. नमस्कार, मैं सस्पेंडेड राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा, जी हां मुझे राज्यसभा से सस्पेंड कर दिया है. मुझे क्यों निलंबन किया गया,मुझे क्यों सस्पेंड किया मेरा क्या अपराध है, क्या मेरा यह अपराध है कि मैंने पार्लियामेंट में खड़े होकर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के सबसे बड़े नेताओं से सवाल पूछे. मेरा यह अपराध है कि दिल्ली सेवा बिल पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी के सबसे बड़े नेताओं से न्याय की मांग करी.

Read More: Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान

ये शक्तिशाली लोग हैं किसी भी हदतक जा सकते हैं

Read More: Up Budget 2024: उत्तर प्रदेश के इतिहास का सबसे बड़ा बजट सदन में पेश ! बजट प्रभू श्री राम को समर्पित, जानिए क्या रही इस बजट की महत्वपूर्ण बातें और एलान

राघव ने कहा कि उन्हीं का पुराना मेनिफेस्टो दिखाकर वादे पूरे करने को कहा. उन्हीं का आईना दिखाने के लिए कहा और आडवाणी वादी और बाजपेई वादी होने की बात कही. क्या इन्हें यह डर सताता है,कि कैसे यह 34 साल का युवा संसद में खड़े होकर हमें ललकार रहा है. हमसे सवाल पूछता है ,कहा कि यह लोग बहुत शक्तिशाली लोग हैं किसी भी हद तक जा सकते हैं.इसी हफ्ते मुझे दो नोटिस भी आ चुके हैं, यह भी अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा.सदन में विपक्ष को बोलने नहीं दिया जाता. माइक बंद कर दिया जाता है.

भगत सिंह की धरती से आता हूँ मजबूती से अपना पक्ष रखूंगा

इसी मॉनसून सत्र में 3 आम आदमी पार्टी सांसदों को सस्पेंड किया गया. विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस के नेता को भी लोकसभा में सस्पेंड कर दिया गया था. यह भी पहली बार देखा गया.कोई आवाज़ उठाये तो सस्पेंड.उन्होंने कहा कि मैं शहीद ए आजम भगत सिंह की धरती से आता हूं,पूरी मजबूती के साथ कमेटी के सामने अपना पक्ष को रखूंगा न्याय की मांग करूंगा.

बीजेपी ने मनगढ़ंत तरह से आरोप लगाया

भाजपाई राहुल गांधी की सदस्यता ले सकते हैं कल को यह लोग आम आदमी पार्टी के किसी भी सदस्य की सदस्यता छीन सकते हैं. बीजेपी इस तरह के जो मनगढ़ंत आरोप लगा रही है मुझपर, वह अपराध किसी रूलबुक में लिखा ही नहीं है. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप को लेकर साफ करते हुए कहा कि कि,मैं आपको सत्य से वाकिफ कराना चाहूंगा किसी भी सांसद को एक समिति में नाम प्रस्तावित कराने की छूट होती है. जैसे कि मैं सिलेक्टेड कमेटी के चयन के लिए कुछ सांसदों का नाम का सुझाव दे सकता हूं. प्रस्तावित कर सकता हूं. इसमें किसी सांसद के हस्ताक्षर की जरूरत नहीं पड़ती.

मेरी छवि को धूमिल करने का किया जा रहा प्रयास, मैं अंत तक लड़ूँगा

राघव ने कहा कि विधेयक प्रस्ताव के लिए इसमें केवल प्रस्तावित नाम ही देने होते हैं. यदि किसी सांसद को आपत्ति है तो अपना नाम वापस ले सकता है. न ही सिग्नेचर लिए जाते हैं और ना ही सिग्नेचर दिए जाते हैं. लेकिन फिर भी मुझ पर कीचड़ उछालने और छवि धूमिल करने का मौका इन्हें मिल गया.राघव ने साफ किया कि मैं आपकी इन चुनौतियों से घबराने वाला नहीं हूं.अंत तक लड़ाई लड़ूँगा. अंत में उन्होंने शहीद भगत सिंह की याद में कहा कि सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है,देखना है जोर कितना बाजुए कातिल में है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us