Aap Mp Raghav Chaddha : नमस्कार, मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा,कुछ इस तरह से जारी किया बयान

फर्जी हस्ताक्षर मामले में आप सांसद राघव चड्ढा को राज्यसभा से सस्पेंड करने के बाद उनका एक बयान सामने आया है.जिसपर चड्ढा ने कुछ इस तरह से अपना गुस्सा ज़ाहिर किया.नमस्कार, मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा,जी हां मुझे राज्य सभा से सस्पेंड कर दिया गया है. लेकिन मैं फिर भी डरने वाला नहीं हूं.मेरी छवि को धूमिल करने के लिए सरकार जितने भी प्रयास कर ले,लेकिन मैं घबराने वाला नहीं हूं. उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट के स्टेटस पर भी मेम्बर ऑफ पार्लियामेंट से पहले सस्पेंडेड लगा दिया है.

Aap Mp Raghav Chaddha : नमस्कार, मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा,कुछ इस तरह से जारी किया बयान
आप सांसद राघव चड्ढा का बयान बना चर्चा का विषय

हाईलाइट्स

  • राज्यसभा से सस्पेंड किये जाने के बाद आप सांसद राघव चड्ढा का बयान आया सामने
  • सरकार पर निकाला गुस्सा, कुछ इस तरह से दिया जवाब,ट्विटर हैंडल पर स्टेटस को किया चेंज लिखा सस्पेंडेड
  • मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास लाख कर लें, मैं डरने वाला नहीं हूं

AAP Mp Raghav Chadha's statement : आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा जिन्हें राज्यसभा की सेवा से निलंबित कर दिया गया है.और इसकी जांच विशेषाधिकार समिति को भेजी गई है.वहीं निलंबन के बाद अब आप सांसद का एक बयान सामने आया है जिस पर उन्होंने बीजेपी पर अपना गुस्सा निकाला और कहा कि मेरी छवि धूमिल करने के लिए यह लाख प्रयास कर ले लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं.चलिए आपको बताते हैं कि सांसद राघव के अपने इस बयान में उन्होंने क्या कुछ कहा..

राज्यसभा से निलंबित होने के बाद आप सांसद ने कुछ यूँ निकाली भड़ास

दरअसल आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को दिल्ली विधेयक को प्रस्तावित करने और सांसदों की बिना सहमति के हस्ताक्षर करने के आरोप में बीते दिन राज्यसभा में नेता सदन के अनुमोदन पर राज्यसभा स्पीकर जगदीप धनखड़ ने निलंबित कर दिया था. इस पूरे प्रकरण की जांच विशेषाधिकार समिति को भेजी. निलंबित होने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा का बयान सामने आया है.उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के स्टेट्स पर भी मेंबर ऑफ पार्लियामेंट के आगे सस्पेंडेड लगा दिया है.और अपना गुस्सा सरकार पर कुछ इस तरह से निकाला.

नमस्कार मैं सस्पेंडेड सांसद राघव चड्ढा

Read More: Arvind Kejriwal Press Conference: तिहाड़ से बाहर आने के बाद सीएम केजरीवाल का बीजेपी पर सीधा अटैक ! शिवराज-रमन और वसुंधरा के बाद अगला नम्बर...

राघव चड्ढा के बयान का एक वीडियो सामने आया है.उन्होंने कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया दी है. नमस्कार, मैं सस्पेंडेड राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा, जी हां मुझे राज्यसभा से सस्पेंड कर दिया है. मुझे क्यों निलंबन किया गया,मुझे क्यों सस्पेंड किया मेरा क्या अपराध है, क्या मेरा यह अपराध है कि मैंने पार्लियामेंट में खड़े होकर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के सबसे बड़े नेताओं से सवाल पूछे. मेरा यह अपराध है कि दिल्ली सेवा बिल पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी के सबसे बड़े नेताओं से न्याय की मांग करी.

Read More: Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन

ये शक्तिशाली लोग हैं किसी भी हदतक जा सकते हैं

Read More: Fourth Phase Loksabha Election: 13 मई को यूपी की इन 13 लोकसभा सीटों पर मतदान ! जानिए कहां-कहां किससे है लड़ाई

राघव ने कहा कि उन्हीं का पुराना मेनिफेस्टो दिखाकर वादे पूरे करने को कहा. उन्हीं का आईना दिखाने के लिए कहा और आडवाणी वादी और बाजपेई वादी होने की बात कही. क्या इन्हें यह डर सताता है,कि कैसे यह 34 साल का युवा संसद में खड़े होकर हमें ललकार रहा है. हमसे सवाल पूछता है ,कहा कि यह लोग बहुत शक्तिशाली लोग हैं किसी भी हद तक जा सकते हैं.इसी हफ्ते मुझे दो नोटिस भी आ चुके हैं, यह भी अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा.सदन में विपक्ष को बोलने नहीं दिया जाता. माइक बंद कर दिया जाता है.

भगत सिंह की धरती से आता हूँ मजबूती से अपना पक्ष रखूंगा

इसी मॉनसून सत्र में 3 आम आदमी पार्टी सांसदों को सस्पेंड किया गया. विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस के नेता को भी लोकसभा में सस्पेंड कर दिया गया था. यह भी पहली बार देखा गया.कोई आवाज़ उठाये तो सस्पेंड.उन्होंने कहा कि मैं शहीद ए आजम भगत सिंह की धरती से आता हूं,पूरी मजबूती के साथ कमेटी के सामने अपना पक्ष को रखूंगा न्याय की मांग करूंगा.

बीजेपी ने मनगढ़ंत तरह से आरोप लगाया

भाजपाई राहुल गांधी की सदस्यता ले सकते हैं कल को यह लोग आम आदमी पार्टी के किसी भी सदस्य की सदस्यता छीन सकते हैं. बीजेपी इस तरह के जो मनगढ़ंत आरोप लगा रही है मुझपर, वह अपराध किसी रूलबुक में लिखा ही नहीं है. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप को लेकर साफ करते हुए कहा कि कि,मैं आपको सत्य से वाकिफ कराना चाहूंगा किसी भी सांसद को एक समिति में नाम प्रस्तावित कराने की छूट होती है. जैसे कि मैं सिलेक्टेड कमेटी के चयन के लिए कुछ सांसदों का नाम का सुझाव दे सकता हूं. प्रस्तावित कर सकता हूं. इसमें किसी सांसद के हस्ताक्षर की जरूरत नहीं पड़ती.

मेरी छवि को धूमिल करने का किया जा रहा प्रयास, मैं अंत तक लड़ूँगा

राघव ने कहा कि विधेयक प्रस्ताव के लिए इसमें केवल प्रस्तावित नाम ही देने होते हैं. यदि किसी सांसद को आपत्ति है तो अपना नाम वापस ले सकता है. न ही सिग्नेचर लिए जाते हैं और ना ही सिग्नेचर दिए जाते हैं. लेकिन फिर भी मुझ पर कीचड़ उछालने और छवि धूमिल करने का मौका इन्हें मिल गया.राघव ने साफ किया कि मैं आपकी इन चुनौतियों से घबराने वाला नहीं हूं.अंत तक लड़ाई लड़ूँगा. अंत में उन्होंने शहीद भगत सिंह की याद में कहा कि सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है,देखना है जोर कितना बाजुए कातिल में है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us