×
विज्ञापन

UP:तिहरे हत्याकांड से दहला उन्नाव..दो मासूम बेटियों संग की गई माँ की हत्या..तालाब किनारे मिले शव..!

विज्ञापन

यूपी के उन्नाव जनपद में एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों के शव तालाब किनारे बरामद होने से हड़कम्प मच गया है..पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

उन्नाव:मंगलवार की सुबह औरास थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक गाँव से तालाब किनारे तीन शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया है।शव एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों के हैं।गला घोंटकर हत्या किए जाने की बात अभी सामने आ रही है।मौक़े पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े-बिहार बोर्ड 10th रिजल्ट 2020:लड़को ने मारी बाज़ी..हिमांशु राज ने किया टॉप..देखें टॉपर्स लिस्ट..!

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ा गाँव में मंगलवार की सुबह खेतों की तरफ गए ग्रामीणों ने शवों को देखा तो सनसनी फैल गई।पुलिस को सूचना दी गई।तिहरे हत्याकांड की सूचना पर एसपी विक्रांतवीर मौक़े पर पहुँचे और शवों की शिनाख्त कराई।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:घरों में चोरी कर रहे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा..!

मृतक महिला की पहचान सैदापुर गाँव निवासी अनंतू की पत्नी सरोजनी के रूप में हुई है।और साथ में बरामद हुए दो मासूम बच्चियों के शव मृतका की बेटियों 7 वर्षीय शिवानी और 5 वर्षीय रोशनी के हैं।

पुलिस ने मृतका के पति अनंतू और देवर रजनीश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।अंतू ने पुलिस को बताया कि सरोजनी सोमवार की दोपहर बेटियों को लेकर घर से कहीं चली गई थी। तब से उसका कोई पता नहीं था।

ये भी पढ़े-UP:हमीरपुर में सनसनीखेज वारदात..बस इतनी सी बात पर भतीज़े ने कर दी चाचा की बेरहमी से हत्या..!

घटना के बाबत एसपी विकान्त वीर ने कहा है कि प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है।पूरे प्रकरण की जाँच की जारी है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।