×
विज्ञापन

UP lockdown:सिपाही ने दरोगा पर जमकर बरसा दिए डंडे..वीडियो हुआ वायरल..!

विज्ञापन

यूपी के सीतापुर ज़िले में एक सिपाही ने अपने ही साथ तैनात दरोगा पर अचानक से डंडे से पीटना शुरू कर दिया..घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

डेस्क:यूपी के सीतापुर में ड्यूटी पर तैनात एक दरोगा पर बीच सड़क पर ही जमकर डंडे बरसने लगे।डंडा बरसाने वाला और कोई नहीं दरोगा जी के साथ ही ड्यूटी पर ही तैनात एक सिपाही था।

ये भी पढ़े-कोरोना:तेल बाजार धड़ाम रिकार्ड गिरावट..कीमतें ज़ीरो से भी नीचे..!

यह पूरा मामला शहर कोतवाली इलाके का है। बताते हैं कि कोविड-19 को लेकर दारोगा रमेश चौहान व सिपाही रामआसरे की ड्यूटी आरएमपी चौराहे पर लगाई गई थी।वाहनों की चेकिंग के दौरान दरोगा और सिपाही में कहासुनी हो गई।बात इतनी बढ़ी कि सिपाही अपनी सारी मर्यादा पार कर गया।और वह दरोगा रमेश चौहान की लाठियों से पिटाई करने लगा।बीच-बचाव कर रहे अन्य सिपाहियों ने जब रामासरे से लाठी छीन ली तो उसने दरोगा रमेश चौहान की थप्पड़ों से भी पिटाई शुरू कर दी।काफी देर बाद ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने सिपाही रामासरे पर काबू पाया।sitapur news

ये भी पढ़े-UP:हमीरपुर में किशोरी को ज़बरन घर से उठा ले गया पड़ोसी युवक..पीड़िता ने सुनाई आपबीती..!

मामले की जानकारी होते ही शहर कोतवाल अंबर सिंह मौके पर पहुंचे और सिपाही को हिरासत में लिया।पूरे मामले को लेकर दरोगा रमेश चौहान ने सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।वहीं एसपी एलआर कुमार ने सख्त रुख अपनाते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।