×
विज्ञापन

UP Panchayat Chunav 2021: अब नहीं होंगें सम्पूर्ण समाधान दिवस और जनसुनवाई..जारी हुई गाइड लाइन।

विज्ञापन

यूपी में हो रहे पंचायत चुनाव के दृष्टिगत राज्य निर्वाचन आयोग ने सभी जनपदों में होने वाली जनसुनवाई के लिए दिशानिर्देश जारी किया है। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट.. UP Panchayat Chunav 2021 Jansunvai

UP Panchayat Chunav 2021 Jansunvai: उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव को ध्यान में रखते हुए राज्य निर्वाचन आयोग ने जनपदों में होने वाली जनसुनवाई के लिए दिशानिर्देश जारी किया है। जिसके अनुसार सम्पूर्ण समाधान दिवस सहित सभी जनपदों में होने वाली सभी जनसुनवाई को चुनाव कार्यक्रम तक स्थगित किया जाता है।

विज्ञापन
विज्ञापन

अपर निर्वाचन आयुक्त वेद प्रकाश वर्मा ने पत्र जारी करते हुए प्रदेश के समस्त जिला मजिस्ट्रेट (जिला निर्वाचन अधिकारी)को कहा है कि ग्राम पंचायत, क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत के होने वाले चुनाव की सामान्य प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है। निर्वाचन समयबाध्यता और शीर्ष प्राथमिकता को ध्यान में रखते हुए सभी जनपदों में होने वाले थाना दिवस और सम्पूर्ण समाधान दिवस सहित सभी जनसुनवाईओ को निर्वाचन प्रक्रिया पूर्ण होने तक न किया जाए।(UP Panchayat Chunav 2021 Jansunvai)

ये भी पढ़ें- Up Panchayat Chunav:जारी हुई अधिसूचना चुनाव की तिथियों का ऐलान..पढ़ें पूरा कार्यक्रम.!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।