×
विज्ञापन

राजनीति:डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य..आख़िर क्यों ख़फा होकर घर में बैठें हैं..जान ले पूरी हक़ीकत.!

विज्ञापन

भाजपा के कद्दावर नेता व भाजपा में पिछड़ा वर्ग के बड़े चेहरे केशव मौर्य पिछले तीन दिनों से घर पर ही हैं.. और प्रचार के लिए भी नहीं निकले..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

लखनऊ: दो चरणों के चुनाव सम्पन्न हो चुके हैं।तीसरे चरण के लिए मंगलवार को वोट डाले जाने हैं।सभी पार्टियों के बड़े नेता जिलों में जाकर चुनावी जनसभाओं,रोड शो और रैलियों के माध्यम से अपनी पार्टी के लिए वोट मांगने का काम रहे हैं।

यह भी पढ़े: सियासी चाट लगाकर वोटरों को लुभाने में लगी केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री.!

लेक़िन इस वक्त यूपी से एक बेहद ही चौकानें वाली ख़बर सामने आ रही हैं कि सूबे के डिप्टी सीएम व भाजपा के बड़े कद्दावर नेता केशव प्रसाद मौर्या पिछले तीन दिनों से प्रचार के लिए नहीं निकल पा रहे हैं। एक मीडिया वेबसाइट में छपी ख़बर के अनुसार केशव मौर्या को पार्टी द्वारा हेलीकॉप्टर नहीं उपलब्ध कराया जा रहा है जिसके चलते वो प्रचार के लिए नहीं निकल पा रहे हैं।सूत्रों की माने तो पार्टी द्वारा हेलीकॉप्टर की व्यवस्था न कर पाने के चलते मौर्या बेहद ही खफ़ा हैं और तीन दिनों से अपने आवास में ही आराम फरमा रहे हैं।

पिछड़ों के बड़े नेता हैं केशव...

केशव प्रसाद मौर्या भाजपा के बड़े नेताओं में गिने जाते हैं।ख़ासकर यूपी में केशव पिछड़ो के बड़े नेता माने जाते हैं।ऐसे में केशव का चुनावो के वक़्त घर मे बैठ जाना भाजपा के लिए शुभ संकेत नहीं कहा जा सकता है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।