×
विज्ञापन

UP:कौशाम्बी के भाजपा विधायक पर दलित महिला ने लगाए संगीन आरोप..!

विज्ञापन

यूपी के कौशाम्बी ज़िले के भाजपा विधायक पर एक दलित महिला ने संगीन आरोप लगाएं हैं..विधायक पर दलित महिला की ज़मीन क़ब्जाने का आरोप है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

कौशाम्बी:एक दलित महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए स्थानीय भाजपा विधायक संजय कुमार गुप्ता पर संगीन आरोप लगाएं हैं।Kaushambi news

कोखराज़ थाना क्षेत्र के ग्राम परसरा की निवासी बंशी देवी पत्नी धरमपाल रैदास ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कहा है कि क्षेत्रीय विधायक संजय कुमार गुप्ता द्वारा दबंगई के बल पर उसकी भूमिधरी की ज़मीन पर अवैध निर्माण कराया जा रहा है।मना करने पर जान से मारने की धमकी विधायक द्वारा दी जा रही है।Bjp mla sanjay gupta

पीड़ित महिला ने विधायक पर यह भी आरोप लगाया है कि विधायक द्वारा धमकी दी जा रही है-"कि अपनी ज़मीन हमारे नाम लिख दो नहीं तो तुम्हारे तीनों लड़को को जान से मार देंगे, हमारी सरकार है तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे"।

इस मामले में विधायक का पक्ष जानने का प्रयास किया गया।लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।खबर के सम्बंध में यदि उनका जवाब आता है तो उसको ख़बर में जोड़ दिया जाएगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।