oak public school

Fatehpur UP News: फतेहपुर में इतने प्रधानों ने ली शपथ.असंगठित होने के चलते होंगे चुनाव।

फतेहपुर में शासन के निर्देशानुसार 25 और 26 मई को ग्राम प्रधान और ग्राम पंचायत सदस्यों का वर्चुअल शपथ ग्रहण कार्यक्रम किया गया जिसमें 387 ग्राम प्रधानों ने शपथ ली जबकि कई प्रधान और ग्राम पंचायत सदस्य शपथ लेने नहीं पहुंच सके। पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर (Fatehpur UP News Gram Prdhan and Member Shapath Ceremony Latest News)

Fatehpur UP News: फतेहपुर में इतने प्रधानों ने ली शपथ.असंगठित होने के चलते होंगे चुनाव।
फतेहपुर ग्राम प्रधान सदस्य शपथ के बाद फोटो युगान्तर प्रवाह

Fatehpur UP News: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के बाद शासन द्वारा समस्त जिलाधिकारों को ग्राम प्रधान औऱ ग्राम पंचायत सदस्यों का दो दिवसीय शपथ ग्रहण करते हुए 27 मई को प्रथम बैठक करने के लिए आदेश दिए गए थे। फतेहपुर जनपद की बात करें तो तेरह विकास खंडों में इसके लिए नोडल अधिकारी नामित किए गए हैं। पहले दिन 25 मई को दोपहर 12 बजे से शुरू शपथ कार्यक्रम में ग्राम पंचायतों को संगठित करते 387 ग्राम प्रधानों ने वर्चुअली शपथ ली। (Fatehpur UP News Gram Prdhan and Member Shapath Ceremony Latest News)

आपको बतादें कि 834 ग्राम पंचायतों में से 441 ग्राम पंचायतों के लिए अधिसूचना निर्गत की गई थी जिनमें से 387 ग्राम पंचायतों ने संगठित होकर  प्रधान और ग्राम पंचायत सदस्यों ने 25 मई को शपथ ली जबकि 54 ग्राम पंचायतें प्रधान और सदस्यों के साथ 26 तारीख को शपथ लेंगी।

फतेहपुर जनपद में कुल 834 ग्राम पंचायते हैं। 393 ग्राम पंचायतों में ग्राम पंचायत सदस्यों का कोरम पूरा न होने के कारण वहां का शपथ कार्यक्रम नहीं हो सका है बताया जा रहा है उन ग्राम पंचायतों में सदस्यता का नामांकन का दाखिला ही लोगों ने नहीं किया जिसकी वज़ह से ग्राम पंचायत बोर्ड का कोरम पूरा नहीं हो सका। आपको बतादें इसके लिए चुनाव आयोग को सूचना भेजी जा चुकी है 393 ग्राम पंचायतों के सदस्यों का चुनाव होने के बाद ही यहां शपथ कार्यक्रम होगा।(Fatehpur UP News Gram Prdhan and Member Shapath Ceremony Latest News)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us