×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: दबंगों ने असलहों के दम पर जेसीबी से ढहा दिया पुश्तैनी मकान पुलिस प्रशासन मौन!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर ज़िले में दबंगो ने असलहों के दम पर एक व्यक्ति के पुश्तैनी मकान को जेसीबी लगा जमींदोज कर कब्ज़ा करने की कोशिश की पूरा मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के खजुहा का है. Fatehpur UP News

Fatehpur UP News: योगी राज में ऐसी अंधेरगर्दी शायद ही किसी ज़िले में देखने को मिले जहाँ रातों रात किसी के भी खाली पड़े मकान को दबंग जेसीबी लगा जमींदोज कर उसमें कब्ज़ा कर लेते हो औऱ फ़िर पीड़ित न्याय के लिए दर दर भटकता फिरे। fatehpur bindki news

मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के हनुमानगढ़ी बाग़बादशाही खजुहा का है।यहां के रहने वाले पंकज पांडेय पुत्र बद्री प्रसाद नोएडा में नौकरी करते हैं औऱ परिवार सहित ज्यादातर वहीं रहते हैं।औऱ अपने पुश्तैनी मकान में अक्सर आते जाते हैं।मकान की देखभाल के लिए गाँव के ही व्यक्ति को रखे हुए हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन

बीते 23 मई की रात क़रीब 11:30 बजे अजय कुमार, इंद्रपाल, हरिदत्त तिवारी, चमन गुप्ता, सौरभ सचिन आदि लोग नाज़ायज असलहों औऱ लाठी डंडों के साथ जेसीबी लेकर पहुँचे औऱ मकान को गिराना शुरू कर दिया।मकान के पूजा घर मे रखी हुईं बेशकीमती अष्टधातु की मूर्तियां, सोने और चांदी की मूर्तियां जिनकी कीमत लाखों में है उनको लूट लिया।

आस पास पडोस के लोग शोर सुनकर जगे औऱ चिल्लाना शुरू किया तो सब लोग धमकी देते हुए भग गए और कहा कि ये मकान हमने तुम्हारे चाचा औऱ दादी से खरीद लिया है।

क्या कहा पीड़ित ने..

पीड़ित गृह स्वामी पंकज पांडेय ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए बताया कि जिन लोगों ने मकान को गिराया है वह कब्ज़ा लेने आए थे।उनका कहना है कि ये मकान हमने खरीद लिया है।जो कि झूठ है क्योंकि ये मकान हमारे हिस्से का है।औऱ हमारे चाचा व दादी को हमारे हिस्से का मकान बेचने का कोई अधिकार नहीं है।क्योंकि उन लोगो को उनके हिस्से के मकान पहले ही मिल चुके हैं।यदि उन्होंने बेचा भी है तो वह सामने आए।

पीड़ित ने बताया कि वह बिंदकी कोतवाली भी गए लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई उन्होंने मामला राजस्व का बताते हुए टाल दिया।राजस्व विभाग के अधिकारियों के पास जाते हैं तो वहां भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: मलवां कांड का खुलासा-हवसी दरिंदों ने कुकर्म के बाद की थी बच्चे की हत्या

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: ठेकेदार मनीष तिवारी पर हुए जानलेवा हमले मामले में दर्ज हुई एफआईआर


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।