×
विज्ञापन

UP:फतेहपुर में सर्राफा व्यवसाई की बीच रास्ते बदमाशों ने की हत्या..जेवर भी लूटे.!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर में रविवार रात घर लौट रहे एक सर्राफा व्यवसायी की बीच रास्ते में ही बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:रविवार रात बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना थरियांव थाना क्षेत्र की है।जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मलांव गाँव निवासी जीत पाल मौर्य (47) की चकीवा चौराहे पर सोने चांदी के आभूषण की दुकान है।रविवार देर शाम वह दुकान बंद कर साइकिल से वापस अपने घर लौट रहे थे।मलांव पुलिया पहुचंते ही पहले से घात लगाए बदमाशों ने जीतपाल को गोली मार दी और उनके पास से सोना चांदी के आभूषण और नगदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए।fatehpur jewelry businessman murder in thariyav

ये भी पढ़ें-योगी के शहर में बदमाशों का आतंक दिन दहाड़े माँ बेटी को गोलियों से भूना.!

गोली लगने की जानकारी परिजनों को हुई तो आनन फानन में व्यवसाई जीतपाल को जिला अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। fatehpur murder news

एक मीडिया वेबसाइट के अनुसार मृतक व्यवसाई के बेटे ने बताया कि बदमाश जिस बैग को लूटकर ले गए हैं उसमें 47 हज़ार की नगदी समेत क़रीब 4 लाख के सोने और चांदी के आभूषण थे।

ये भी पढ़ें-यूपी में स्कूल खुलेंगे या नहीं..क्या है सरकार का निर्णय.!

लूट और हत्या की खबर से पूरे जिले में हड़कम्प मच गया है मौक़े पर एसपी प्रशान्त वर्मा पहुँचे है।फ़िलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें-लखनऊ:घर से संचालित हो रहा था देह व्यापार का धंधा..ऑनलाइन होती थी लड़कियों की बुकिंग.!

इस मामले में थरियांव क्षेत्राधिकारी औऱ थानाध्यक्ष के सीयूजी नम्बर पर सम्पर्क कर पुलिस का बयान जानने का प्रयास किया गया लेक़िन दोनों नम्बर ही कवरेज़ क्षेत्र से बाहर रहे जिसके चलते सम्पर्क नहीं हो सका।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।